Breaking News

PFI पर कड़े एक्शन के बीच लालू प्रसाद यादव ने तोड़ी चुप्पी, कहा-“आरएसएस पर भी प्रतिबंध लगे…”

पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया पर सरकार के कड़े ऐक्शन के बाद लालू प्रसाद यादव ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि आरएसएस पर भी बैन लगा देना चाहिए। उन्होंने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि देश में बेरोजगारी और महंगाई से हालात बद से बदतर हो गए हैं।

लालू प्रसाद यादव ने राजद अध्यक्ष पद के लिए नामांकन दाखिल करने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा, मुस्लिमों के साथ गलत हो रहा है. एकरूपता लाने की जरूरत है और पीएफआई के साथ-साथ आरएसएस पर भी प्रतिबंध लगना चाहिए. आरएसएस पर पहले भी प्रतिबंध लग चुका है.

लालू यादव ने आगे कहा, याद रहे, आरएसएस पर सबसे पहले लौह पुरुष सरदार पटेल ने प्रतिबंध लगाया था. इन्हीं लोगों ने दुर्गा वाहिनी बनाया था. आरएसएस और इस तरह के सभी संगठनों पर प्रतिबंध लगे. सबसे पहले RSS को बैन करो, यह पीएफआई से भी बुरा संगठन है.

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने इस मांग को मुखरता से उठाते हुए मांग की है कि पीएफआई के साथ-साथ आरएसएस पर पहले प्रतिबंध लगे. इसके बाद इन जैसे अन्य संगठनों पर भी बैन लगाया जाए.कांग्रेस नेता के सुरेश ने भी ऐसा ही बयान दिया था और कहा था कि पीएफआई पर प्रतिबंध लगाना काफी नहीं है।

 

About News Room lko

Check Also

‘भारत जोड़ो यात्रा’ की सफलता के बाद कांग्रेस का दूसरे बड़े अभियान का आयोजन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की जारी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ ...