Breaking News

तो अपनी इस अपकमिंग फिल्म के लिए Kriti Sanon ने 2 महीने में बढाया 15 किलो वजन व झेलीं कई मुसीबतें

कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म मिमी (Mimi) काफी लंबे समय से चर्चा का विषय बनी हुई है. इस फिल्म में कृति सेनन (Kriti Sanon) बेहद अलग और खास किरदार में नजर आने वाली हैं.

एक इंटरव्यू में कृति ने कहा, मुझे दो महीने में 15 किलो वजन बढ़ाना था जिसे मैं तभी घटा सकती थी जब मैं फिल्म पूरी कर लूँ. इस दौरान किसी दूसरे प्रोजेक्ट में हाथ डालना भी समझदारी नहीं थी क्योंकि वजन काफी बढ़ा हुआ था. मैंने उस दौरान कई अवॉर्ड शो में भी परफॉरमेंस के ऑफर ठुकराए क्योंकि डांस करने से वजन जल्दी कम होता.

कृति और पंकज त्र‍िपाठी इससे पहले ‘बरेली की बर्फी’ और ‘लुका छुपी’ जैसी फिल्‍मों में साथ काम कर चुके हैं. ‘मिमी’ को भी ‘लुका छुपी’ के डायरेक्‍टर लक्ष्मण उतेकर ही डायरेक्ट कर रहे हैं.

आपको बता दें कि एक इंटरव्यू में कृति ने कहा कि प्रेग्नेंट महिला का किरदार उनके लिए बेहद मुश्किल साबित हुआ. खासकर डिलिवरी वाले सीन में उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा क्योंकि ऐसा रोल उन्होंने जीवन में कभी नहीं किया था.

कृति सेनन (Kriti Sanon) इस फिल्म में पहली बार सेरोगेट मदर का किरदार करती हुई दिखाई देंगी. ऐसे में आज एक्ट्रेस ने अपनी आने वाली फिल्म मिमी (Mimi) से फर्स्ट लुक शेयर किया है

 

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...