Breaking News

दीपिका की फिल्म ‘छपाक’ को देखने के लिए इस पार्टी के अध्यक्ष ने बुक किया पूरा सिनेमा हॉल

एक ओर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म छपाक को लेकर विरोध प्रदर्शन हो रहा है। लोग दीपिका और उनकी फिल्म को बायकॉट करने की बात कह रहे हैं, वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं तो एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर आधारित फिल्म ‘छपाक’ के समर्थन में हैं।इन्हीं में से एक नाम है समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का। उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश ने फिल्म छपाक के लिए पूरा सिनेमा हॉल बुक किया है, जहां सपा नेता और कार्यकर्ता फिल्म देखेंगे।

सपा कार्यकर्ताओं को अखिलेश दिखाना चाहते हैं छपाक:

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ के लिए पूरा सिनेमा हॉल बुक कराया है। अखिलेश यादव ये फिल्म सपा कार्यकर्ताओं को दिखाना चाहते हैं, जिसके लिए उन्होंने लखनऊ में एक पूरा हॉल ही बुक कर लिया है।

बता दें कि दीपिका इससे पहले अपने जन्मदिन पर लखनऊ के शिरोज कैफे आईं थीं। जहां उन्होंने एसिड अटैक पीड़ितों के साथ अपना जन्मदिन मनाया, वहीं फिल्म का प्रमोशन किया था। शिरोज कैफे अखिलेश सरकार की देन है।

एसिड सर्वाइवर की कहानी पर आधारित है फिल्म:

दीपिका की फिल्म ‘छपाक’ एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की सच्ची कहानी पर आधारित है। फिल्म में दीपिका पादुकोण एसिड सर्वाइवर का किरदार निभा रहीं है।

About News Room lko

Check Also

आईएएस में सीएमएस छात्र आदित्य ऑल इण्डिया टॉपर

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अलीगंज कैम्पस के छात्र आदित्य श्रीवास्तव ने भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) ...