Breaking News

टी-20 अंतरराष्ट्रीय में भारत के लिए ये नया रिकॉर्ड कायम करेंगे जसप्रीत बुमराह

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह टी-20 अंतरराष्ट्रीय में भारत के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बनने के करीब हैं। अब तक टी 20 सीरिज में जसप्रीत बुमराह ने 44 मैचों में 52 विकेट लिए है।भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज मैच का अन्तिम मुकाबला आज शाम सात बजे से पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम पर में खेला जा रहा है। इसमें जसप्रीत बुमराह के पास प्रर्दशन करने का अच्छा मौका है।

बता दें कि आज शाम को पुणे में टी-20 मैच में बुमराह अगर शानदार प्रदर्शन करते है तो नए रिकॉर्ड बन जाएगा। बुमराह टी-20 अंतरराष्ट्रीय में भारत के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बनने के करीब पंहुच गए है।

भारत और श्रीलंका के बीच शुक्रवार को खेले जाने वाले मैच में बुमराह यह उपलब्धि हासिल कर सकते हैं। बुमराह फिलहाल रविचंद्रन अश्विन और युजवेंद्र चहल के साथ 52 विकेट लेकर संयुक्त रूप से पहले स्थान पर हैं।

भारत और श्रीलंका की टीमें शुक्रवार को पुणे में तीसरे और आखिरी टी-20 मैच के लिए आमने-सामने होंगी। जसप्रीत बुमराह लंबे समय बाद चोट से वापसी कर रहे हैं। इंदौर में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में बुमराह ने चोट से वापसी करते हुए अपना पहला मैच खेला था।

About News Room lko

Check Also

ओलंपिक में खेलेगी इस्राइली फुटबॉल टीम, फीफा ने संभावित प्रतिबंध पर फैसला टाला

फीफा ने इस्राइल को अंतरराष्ट्रीय फुटबाल से प्रतिबंधित करने के फलस्तीन के प्रस्ताव पर फैसला ...