Breaking News

गोमतीनगर रेलवे स्टेशन से मुम्बई व दिल्ली के लिए सीधी ट्रेन की मांग

लखनऊ। गोमतीनगर रेलवे स्टेशन से मुम्बई व दिल्ली के लिए सीधी ट्रेन चलाने की मांग गोमतीनगर विवेक खण्ड 3 &4 जनकल्याण समिति की प्रबंध समिति की बैठक में की गई। समिति के अध्यक्ष इं. वी.के. मिश्र ने बताया कि माननीय नगर विकास मंत्री आशुतोष टण्डन के द्वारा गोमतीनगर में सड़कों का निर्माण करवाया है, जिसके लिए समिति ने उनका आभार व्यक्त किया।

सचिव रूप कुमार शर्मा ने बताया कि क्षेत्र की समस्याओं के निराकरण हेतु समिति के द्वारा निरंतर प्रयास किए जा रहे हैं, जिसमें पेड़ों की छंटाई, नालियों व सीवर की सफाई, खराब स्ट्रीट को ठीक करवाना आदि शामिल हैं। समिति के अध्यक्ष इं. वी.के. मिश्र ने नये लोगो को जारी करते हुए कहा कि समिति स्थानीय जन समस्याओं के निवारण हेतु कृत संकल्पित है।

श्री केसरवानी ने विवेक खण्ड में बन्दरों व आवारा कुत्तों से नागरिकों होने वाली परेशानी के सम्बन्ध में कहा तथा अनुरोध किया कि इससे निजात दिलाने के लिए प्रयास किए जाने चाहिए। इस पर सचिव रूप कुमार शर्मा ने कहा कि नगर निगम व वन विभाग के अधिकारियों को पत्र लिखकर कार्यवाही करने के सम्बन्ध अनुरोध किया जायेगा।

बैठक में इं. वी.के. मिश्र, रूप कुमार शर्मा, सुब्रत रॉय, विनोद कुमार पाण्डेय, मनोज बोस, संदीप कुमार मुखर्जी, संतोष कुमार श्रीवास्तव, हरीश चन्द्र गुप्ता, एस.पी. आर्य, राजेश अधौलिया, रमा कान्त शरण बाजपेई, ए.एल. केसरवानी, गिरजा शंकर श्रीवास्तव उपस्थित रहे। बैठक के अंत में अध्यक्ष इं. वी.के. मिश्र ने उपस्थित सभी सदस्यों तथा ए. एल. केसरवानी जी को धन्यवाद दिया।

About Samar Saleel

Check Also

छात्रों को निःशुल्क इंडस्ट्री ट्रेनिंग के लिए अविवि व वेकनो टेक्नोलाॅजी के बीच अनुबंध

• सोशल मीडिया सहित अन्य प्लेटफार्म क्लाउड कंप्यूटिंग स्टोरेज से संचालितः गौरव सक्सेना अयोध्या। डाॅ ...