Breaking News

कंटेनर-बस की टक्कर में एक महिला की मौत, आठ घायल

यूपी के फ़िरोज़ाबाद जनपद में मंगलवार की दोपहर एक बाइक को बचाने के प्रयास में कंटेनर रोडवेज बस से टकरा गया,हादसे में एक महिला यात्री की मौत हो गयी जबकि आठ यात्री घायल हो गए.इस दौरान एक बाइक भी जलकर राख हो गयी। जनपद फिरोजाबाद के थाना सिरसागंज क्षेत्र में राधे नगला पर नेशनल हाइवे 2 के पास सोमबार की दोपहर उस समय भयानक हादसा हो गया। जब शिकोहाबाद की तरफ से इटावा की तरफ जा रहे बाइक सवार दंपति को बचाने के चक्कर मे शिकोहाबाद की तरफ से आ रहा एक ट्रक सवारी उतार रही रोडवेज बस से टकरा गया। साथ ही बाइक भी ट्रक में फंस गयी।

जिसके कारण बाइक में आग लग गयी। वही बाइक पर सवार युवक का पैर कट गया तथा उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गयी। और ट्रक रोडवेज बस से टकरा गया जिसमें बस में सवार मैं आधा दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गयी। वही बस में बैठी एक महिला का हाथ कट गया और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वही यात्रियों में चीख-पुकार मच गई जिससे मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। और आनन-फानन में सभी घायलों को उपचार के लिए सीएचसी सिरसागंज पर भेज दिया। वही बस में सवार यात्रियों के अनुसार बाइक को बचाने के चक्कर में ट्रक और बस में टक्कर हुई है।

जिसमें कई लोग घायल हुए हैं व एक महिला की मौत हुई हैं वही सीएचसी सिरसागंज पर तैनात चिकित्सक रवि के बताया की सीएचसी पर लाए गए घायलो के नाम राजीव पुत्र संसुव उम्र 30 वर्ष निवासी दिहुली,हरेंद्र सिंह पुत्र जगदीश सिंह उम्र 42 निवासी जासमई, अभिलाष सिंह पुत्र जगदीश सिंह उम्र 66 निवासी जासमई, साहिल पुत्र जमील उम्र 30 वर्ष निवासी फिरोजाबाद,समीन पुत्र जमील उम्र 54 निवासी फिरोजाबाद,लावा पुत्र फरीद उम्र 7 वर्ष निवासी फिरोजाबाद,सरोज पत्नी ओम प्रकाश उम्र 55 वर्ष निवासी फिरोजाबाद और रफीक मोहम्मद पुत्र जमील उम्र 20 वर्ष निवासी फिरोजाबाद है।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में ये होगा CM पद के लिए बीजेपी का अगला चेहरा, पार्टी ने पहले ही दिए संकेत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें दिल्ली में बीजेपी सांसदों की बैठक में यूपी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *