Breaking News

Basic education में स्थानान्तरित शिक्षकों की वरिष्ठता बहाल करने की मांग

लखनऊ। अन्तर्जनपदीय स्थानान्तरित शिक्षकों की ज्येष्ठता सम्बन्धी नियमों में परिवर्तन की मांग को लेकर अन्तर्जनपदीय शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन ने Basic education बेसिक शिक्षा में स्थानान्तरित शिक्षकों की वरिष्ठता बहाल करने की मांग की है। यह जानकारी संगठन के प्रवक्ता अशोक सिंह ने आज एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से बताया।

Basic education : नियमावली परिवर्तन के लिए सात सदस्यीय टीम का गठन

अन्तर्जनपदीय स्थानान्तरित शिक्षकों की ज्येष्ठता सम्बन्धी बेसिक शिक्षा अध्यापक सेवा नियमावली 1981 के नियम सं0 22 में परिवर्तन की मांग को लेकर अन्तर्जनपदीय शिक्षक वेलफेयर असोसिएशन द्वारा लगातार वर्ष 2015 से लगभग तीन वर्षों से शासन-प्रशासन से मांग करता आ रहा है। जिसमें शासन द्वारा कोरे आश्वासन के अलावा समस्या का निराकरण नहीं किया गया।

अभी हाल ही में बेसिक शिक्षा नियमावली परिवर्तन के लिए सात सदस्यीय टीम का गठन किया गया है। जिसमें अन्तर्जनपदीय शिक्षक एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष कमलेश पाण्डेय ने सभी से मिलकर बेसिक शिक्षा में स्थानान्तरित शिक्षकों की वरिष्ठता बहाल करने की मांग की है।

Loading...

अन्तर्जनपदीय शिक्षक एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष कमलेश पाण्डेय ने आगे कहा है कि अगर शासन ने शिक्षकों की मांगों पर विचार नहीं करता है तो संगठन आन्दोलन करने के लिए विवश होगा।

ये भी पढ़ें – 34,833 करोड़ का अनुपूरक बजट किया पेश, जानें क्या रहा खास

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

UP में भीषण सड़क हादसा : बारातियों से भरी कार और ट्रक में भिड़ंत, 6 की मौत-3 गंभीर

उत्तर प्रदेश के बहराइच शहर में देर रात एक भीषण सड़क हादसा होने की सूचना ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *