Breaking News

ऑस्ट्रेलियाई के खतरनाक गेंदबाज ने किया दावा कहा:’ये दोनों खिलाड़ी हैं विश्व के सबसे…’

फिलहाल टीम इंडिया व ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही है जिसका पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने जीत लिया है। वहीं इस सीरीज का दूसरा मुकाबला 17 जनवरी को खेला जाएगा। पिछली बार की तरह इस बार भी ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम की टीम एक बार फिर से टीम इंडिया को उसी के घर में हराने की कोशिश करेगी। वहीं ऑस्ट्रेलियाई के खतरनाक गेंदबाज टर्नर ने कहा कि ये दोनों खिलाड़ी हैं विश्व के सबसे बेस्ट खिलाड़ी हैं।

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी टर्नर ने कहा कि इस सीरीज के दौरान विश्वस्तरीय टीम और गेंदबाजी के विरूद्ध मेरा आत्मविश्वास काफी बढ़ गया था और इस वजह से लगा कि मैं दुनिया के सबसे बेस्ट गेंदबाजी आक्रमण के सामने अच्छा खेल सकता हूं। टर्नर ने आगे कहा कि मुझे उस वक्त अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अधिक अनुभव नहीं था और मैंने स्टीव स्मिथ व डेविड वॉर्नर इन दोनों खिलाड़ियों से सीखने की कोशिश की। क्योंकि वह विश्व के सबसे बेस्ट खिलाड़ी हैं।

टर्नर ने आगे कहा कि स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर विश्व भर में सफल रहे हैं और टीम इंडिया और विशेष रूप से आईपीएल में उनका रिकॉर्ड बहुत ही शानदार है। जबकि आईपीएल में मेरा प्रदर्शन अधिक अच्छा नहीं रहा और मैं पहली गेंद पर आउट हो गया। लेकिन मैंने इसके बावजूद भी बहुत कोशिश की। हालांकि यहां का माहौल बहुत अलग है और मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे फिर से ऑस्ट्रेलियाई टीम में चुना गया है। मैं इस सीरीज में अपना बेस्ट प्रदर्शन करने की कोशिश करूंगा।

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...