Breaking News

पाई इन्फोकॉम के निदेशक विजय कुमार ने नव प्रवेशित छात्रों को सिखाए करियर बनाने के गुर

लखनऊ। आज भाषा विश्वविद्यालय के ट्रेनिंग और प्लेसमेंट सेल ने बीटेक के इंडक्शन प्रोग्राम के तीसरे दिन पाई इंफोकॉम के डायरेक्टर विजय कुमार ने विद्यार्थियों को कैरियर बनाने के हुनर सिखाये। यह कार्यक्रम कुलपति प्रो एनबी सिंह के मार्गदर्शन में संपादित हुआ है।

उन्होंने अपने विशिष्ट व्याख्यान में कहा कि विद्यार्थियों को लीक से हटकर सोचने की आवश्यकता है और अपने आपको तृतीय वर्ष में इतना तैयार करें कि चौथे वर्ष में उन्हें इंडस्ट्री में जाने में सुविधा हो। उन्होंने सभी विषय के विद्यार्थियों को उनकी तैयारी करने के तरीके बताए।

अपने व्याख्यान में विद्यार्थियों के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि सभी विषयों को समय के साथ चलने और अपग्रेड करने की आवश्यकता है। कार्यक्रम का समन्वयन बीटेक संकाय के निर्देशक प्रो एसके त्रिवेदी तथा निधि सोनकर ने किया। स्वागत भाषण शान ए फातिमा ने तथा धन्यवाद ज्ञापन डॉ ममता शुक्ला ने किया। इसमे बीबीए, एमबीए तथा बीटेक के लगभग 100 विद्यार्थियों ने प्रतिभाग किया।

About Samar Saleel

Check Also

लखनऊ विश्वविद्यालय: एमबीए के 47 छात्र-छात्राओं को प्लेसमेंट एवं इंटर्नशिप का ऑफर

लखनऊ विश्वविद्यालय (Lucknow University) के अभियांत्रिकीय एवम् तकनीकी संकाय के प्लेसमेंट सेल द्वारा आयोजित रिक्रूटमेंट ...