Breaking News

शादीशुदा होने के बावजूद जब अनुपम खेर के प्यार में पागल हो गई थी किरण खेर, कुछ ऐसी थी कपल की लव स्टोरी

कई बॉलीवुड सेलेब्स की प्रेम कहानियां उनके किरदारों की तरह ही बेहद फिल्मी होती हैं। जहां लाख मुश्किलों के बाद भी आखिर में हीरो और हीरोइन एक हो जाते हैं। इस इंडस्ट्री में आपको ऐसी कई कहानियां सुनने को मिल जाती हैं।अभिनेत्री का जन्म 14 जून 1952 को पंजाब में हुआ था। वह बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शामिल हैं.

जो अपनी दमदार एक्टिंग से फिल्मों में लीड अभिनेत्रियों को भी टक्कर देती हैं। अभिनेत्री ने कई हिट फिल्मों में काम किया, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है। लेकिन किरण खेर अपनी पर्नसल लाइफ की वजह से भी फैंस के बीच छाई रही हैं।

एक्टर अनुपम खेर और किरण खेर की लव स्टोरी भी इनमें से एक है, इस जोड़ी की गिनती बॉलीवुड के परफेक्ट कपल में की जाती है। मुलाकात से लेकर शादी तक दोनों के बीच कई मुश्किलें और उतार चढ़ाव आए, लेकिन आखिर में किरण और अनुपम का प्यार जीत गया और यह प्रेम कहानी पूरी हो गई। 70 साल की किरण खेर ने दो शादियां की हैं।

दोनों की पहली मुलाकात चंडीगढ़ में हुई थी, जब वो ‘चंडीगढ़ थिएटर ग्रुप’ का हिस्सा थे। मुलाकात के कुछ समय बाद दोनों में दोस्ती हो गई, मगर उस वक्त यह बात प्यार तक नहीं पहुंची।उनके पति अनुपम खेर के बारे में फैंस अच्छी तरह जानते हैं। लेकिन आज बात किरण खेर की पहली शादीशुदा जिंदगी के बारे में होगी।

About News Room lko

Check Also

करोड़ों की McLaren Gt मिलने के बाद कार्तिक आर्यन ने कर डाली भूषण कुमार से ऐसी डिमांड

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें ‘भूल भुलैया 2’ की सक्सेस के बाद कार्तिक ...