Breaking News

क्षेत्र का विकास करना ही मेरा पहला मकसद: राकेश प्रताप सिंह

सताँव/रायबरेली। हरचन्दपुर विधायक राकेश प्रताप सिंह ने कहा है कि विधानसभा क्षेत्र के चप्पे-चप्पे का विकास करना उनका पहला मकसद है। विधायक ने यह भी कहा कि उनके विकास का संकल्प परमपिता प्रभु राम की कृपा से ही सम्पूर्ण हो सकेगा। राकेश सिंह ब्लाक क्षेत्र की कोन्सा ग्राम पंचायत के भागी खेरा गाँव में ग्राम प्रधान विनीता सिंह के आवास पर प्रधान प्रतिनिधि तिलक सिंह द्वारा नये वर्ष 2021 के प्रथम दिवस आयोजित सुन्दर काण्ड पाठ के समापन के पश्चात आयोजित समारोह को सम्बोधित कर रहे थे।

विधायक राकेश प्रताप सिंह ने अपने सम्बोधन में देश के प्रत्येक व्यक्ति के सुखी सम्पन्न जीवन की कामना की। प्रधान प्रतिनिधि तिलक सिंह ने कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुये कहा कि बीते पाँच वर्षों में कोन्सा में अनेक विकास कार्य कराये गये लेकिन अभी भी यहाँ काफी कार्य कराये जाने शेष हैं। उन्होने कहा कि उन्हे मौका मिला तो वे पुनः विकास की त्रिवेणी प्रवाहित करेंगे।

तिलक सिंह द्वारा आयोजित इस सुन्दरकाण्ड पाठ में क्षेत्र के सैकड़ों श्रद्धालुओं ने भागीदारी की। इस मौके पर लोगों ने पूजा अर्चना कर वर्षभर सुख समृद्धि और गांव की खुशहाली की कामना की। बाद में मिष्ठान व प्रसाद वितरण किया गया। कार्यक्रम में मुख्यरूप से अंजनी कुमार मिश्र, ऋषभ सिंह, सुरजन, गाँधी, सूर्यपाल सिंह व महेन्द्र मिश्रा आदि ने सराहनीय भागीदारी अदा की।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

कांग्रेस रायबरेली और अमेठी सीट पर अब भी मौन, बैठक में नहीं हुई चर्चा, लग रही हैं कई तरह की अटकलें

लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। पहले चरण की नामांकन प्रक्रिया भी पूरी हो ...