Breaking News

‘कुंडली भाग्य’ में प्रीता और राजवीर करने वाले है ये काम , पलकी के घर पर…

‘कुंडली भाग्य’ के 13 मई के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि पलकी के घर पर उसकी सगाई की तैयारियां चल रही होती है तभी प्रीता और राजवीर वहां पहुंचते हैं। प्रीता और राजवीर तैयारियों में उनकी मदद करते हैं।

पलकी के घर में प्रीता लड्डू बनाने जुट जाती है। प्रीता, पलकी को एक लड्डू देती है और कहती है कि वह बताए कि कैसे बने हैं। पलकी उसकी तारीफ करती है और मदद करने के लिए धन्यवाद करती है। उधर राजवीर घर के अंदर फूलों की लड़ियों से सजावट करता है। उसके काम में पलकी मदद करती है। वह स्टूल पर चढ़कर फूल लगाने की कोशिश कर रही होती है कि तभी वह फिसल जाती है लेकिन राजवीर आकर उसे पकड़ लेता है। इस तरह पलकी गिरने से बच जाती है। पलकी और राजवीर को पुरानी बातें याद आने लगती हैं जब इससे पहले भी राजवीर ने उसे बचाया था।

राजवीर घर में लाइट्स सजाने की जिम्मेदारी लेता है जबकि प्रीता घर पर मिठाइयां बनाने के लिए कहती है। आगे शौर्य और सैंडी कार से उतरते हैं। वह पलकी को सबक सिखाना चाहता है। शौर्य ऐसा कुछ प्लान बनाता है कि पलकी की शादी टूट जाए। इससे उसे बड़ा झटका लगेगा। उसके पास कुछ गुंडे आते हैं जिन्हें वह काम सौंपता। वह बताता है कि उसने लड़की की फोटो फोन पर भेज दिया है। शौर्य के इस काम से सैंडी खुश नहीं होता। वह बार-बार कहता है कि उसकी शादी टूट जाएगी। यह उसकी पूरी जिंदगी का सवाल है। उसे ऐसा नहीं करना चाहिए लेकिन शौर्य को इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ता।

 

About News Room lko

Check Also

‘आरआरआर’ की सफलता के बाद कई दिनों तक घर से नहीं निकले थे रामचरण, अभिनेता ने बताई इसके पीछे की वजह

‘आरआरआर’ फिल्म रामचरण के करियर में एक मील का पत्थर साबित हुई है। इस फिल्म ...