Breaking News

‘देवों के देव… महादेव’ फेम मोहित रैना ने फैंस को दी अपनी शादी की गुडनन्यूज, इस एक्ट्रेस संग लिए सात फेरे

टीवी सीरियल देवों के देव… महादेव से रातों रात मशहूर हुए टीवी सीरियल स्टार मोहित रैना ने आखिरकार शादी कर ली है। इस बात की जानकारी टीवी सीरियल स्टार मोहित रैना ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है।

एक्टर ने अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अपनी पत्नी अदिती से पूरी दुनिया को मिलवाया है। खास बात ये है कि फिल्म स्टार मोहित रैना ने अपनी शादी की गुडनन्यूज फैंस को नए साल 2022 के मौके पर दी है।

शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए मोहित रैना ने पोस्ट में लिखा- ‘प्यार किसी भी बाधा को नहीं पहचानता है, यह बाधाओं को दूर करता है। छलांग लगाता है, दीवारों में लांघकर अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए आशा से भरा होता है।

कुछ तस्वीरों में दोनों एक दूसरे संग शादी के बाद पोज देते हुए दिखे। अपने इस खास दिन पर मोहित रैना ने क्रीम कलर की शेरवानी संग लाइट हल्के रंग का दुपट्टा कंधे पर डाला था। वहीं उनकी पत्नी अदिति कलरफुल लहंगे के साथ हल्के हरे रंग का दुपट्टा ओढ़े हुए दिखाई दीं।

मोहिता रैना ने जैसे ही अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट की तो सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लग गया। बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म प्रोड्यूर करण जौहर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘बधाई।’

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...