Breaking News

आरएसवीपी की फिल्म “भांगड़ा पा ले” का टाइटल ट्रैक जल्द होगा रिलीज

सनी कौशल और रुखसार ढिल्लों अभिनीत ‘भांगड़ा पा ले’ के दमदार ट्रेलर के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, अब आरएसवीपी मूवीज फ़िल्म का टाइटल ट्रैक जल्द रिलीज होने के लिए तैयार है।
हाल ही में रिलीज हुए फ़िल्म के ट्रेलर में डांस का जबरदस्त तड़का देखने मिला था। जिसके बाद हर कोई फ़िल्म के गानों का इंतज़ार कर रहा है।

आरएसवीपी ने ट्विटर पर गाने का टीज़र शेयर किया है जिसमें फ़िल्म की मुख्य जोड़ी सनी कौशल और रुखसार ढिल्लों रंगबिरंगे बैकग्राउंड के साथ अपने डांस मूव्स दिखाने के लिए तैयार नज़र आ रहे है। जल्द गाने के रिलीज की घोषणा करते हुए आरएसवीपी ने लिखा,” Dance Mode ON! #BhangraPaaLe, title track, out soon!


यह फिल्म जग्गी और सिमी के बीच कॉलेज प्रतिद्वंद्विता के इर्द-गिर्द घूमती हुई नज़र आएगी, क्योंकि दोनों ही फ़िल्म में एक अंतरराष्ट्रीय डांस प्रतियोगिता के लिए तैयारी करते नजत आ रहे हैं। अतीत और वर्तमान समय में आये बदलाव और रोमांस से भरपूर फ़िल्म “BhangraPaaLe” में पंजाब से भांगड़ा के पारंपरिक फॉर्म और दुनिया भर के पश्चिमी डांस फॉर्म के बीच तालमेल देखने मिलेगा।

 आरएसवीपी द्वारा निर्मित “भांगड़ा पा ले” स्नेहा तौरानी द्वारा निर्देशित है, जिसमें सनी कौशल और रुखसार ढिल्लन मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। फ़िल्म 1 नवंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है।

About Samar Saleel

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...