Breaking News

मास्‍क नहीं लगाने पर पुलिस ने युवक के हाथ-पैरों में ठोंकी कीलें ? SSP ने कराई जांच तो खुला राज

उत्‍तर प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए इस समय आंशिक लॉकडाउन चल रहा है। ऐसे में यहां कोविड नियमों का उल्‍लंघन करने वालों का पुलिस चालान भी काट रही है। लेकिन, यूपी के बरेली जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे।

मामला उत्‍तर प्रदेश के बरेली जिले के बारादरी थाना क्षेत्र का है। यहां पुलिस पर आरोप लगाया गया है कि मास्‍क नहीं लगाने के कारण एक युवक को तीन पुलिसकर्मी थाने उठाकर ले आए। इसके बाद वह युवक मरणासन्‍न हालत में मिला। इस युवक के हाथों और पैरों में कीलें गाडी गईं थीं। वहीं पीडि़त की मां ने एसएसपी से मामले की शिकायत की।

बारादरी थाना क्षेत्र के जोगी नवादा में रहने वाली एक महिला बुधवार को एसएसपी ऑफि‍स पहुंची और आरोप लगाया है कि चौकी की पुलिस के तीन सिपाही उसके बेटे को मास्क नहीं लगाने के कारण उठाकर ले गए थे। जब वह चौकी पहुंची तो बताया गया कि उसके बेटे को कहीं भेजा गया है। काफी तलाशने के बाद उसका बेटा मरणासन्‍न हालत में म‍िला। उसके हाथ और पैरों में कील गड़ी हुई थीं।

इसके बाद महिला का आरोप है कि जब इसकी जानकारी दोबारा चौकी पुलिस को दी गई तो वह उल्टा पीड़ित को ही जेल भेजने की बात कह रहे हैं। मामले को लेकर युवक की मां ने एसएसपी से शि‍कायत कर न्‍याय की गुहार लगाई है।

वहीं दूसरी तरफ एसएसपी रोहित साजवान का कहना है कि युवक आपराधि‍क प्रवृत्‍ति का है। उसके खि‍लाफ कई थानों में मामले दर्ज हैं। उसने खुद ही पूरा षणयंत्र रच लिया और सिपाहियों पर आरोप लगा दिया। उन्‍होंने कहा कि जांच में पुलिस पर लगाए गए आरोप गलत पाए गए हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...