Breaking News

ट्रेक्टर की चपेट में आकर बाइक सवार युवक की मौत, दो साथी घायल

औरैया। जिले के अछल्दा क्षेत्र में बीती रात्रि शादी समारोह में शामिल होने जा रहे मोटरसाइकिल सवार युवक की ट्रेक्टर के चपेट में आने से मौत हो गई है, जबकि दो साथी घायल हो गए। आक्रोशित परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया।

पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बीती रात्रि इटावा जिले के भरथना क्षेत्र के गांव गन्सरा निवासी गौरव कश्यप (23) अपने साथी हुकुम सिंह व राम पाल निवासी कटारा को साथ लेकर अपनी मोटरसाइकिल से एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहा था। वह बहारपुरा-अछल्दा मार्ग पर ग्राम सुभानपुर के पास पहुंचा ही था कि तभी खेत जोतकर कल्टीवेटर के साथ मई लगे तीब्र गति से जा रहे ट्रैक्टर की चपेट में आ गया और मोटरसाइकिल के मई में फंस जाने से गौरव कश्यप की मौके मौत हो गई जबकि उसके अन्य दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद चालक ट्रेक्टर समेत मौके से भाग गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुँची पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र अछल्दा में पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें सैंफई के लिए रेफर कर दिया गया है।

गुरुवार सुबह मृतक युवक के परिजनों ने ट्रेक्टर व ड्राइवर को पकड़े जाने की मांग को लेकर ग्रामीणों समेत परिजनों ने सड़क पर जाम लगा दिया, पुलिस द्वारा काफी समझाने, आश्वासन व कड़ी मशक्कत के बाद करीब डेढ घण्टे बाद जाम खुल सका। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Aditya Jaiswal

Check Also

इतिहास के अंधेरे में खो गई भक्ति फिल्म जगद्गुरु शंकराचार्य

आज बहुत दिनों के बाद फिर से एक अनजान सा गीत सुनने को मिला है। ...