Breaking News

सर्वदलीय बैठक में सभी दलों ने Indian Air Force को दी बधाई

नई दिल्ली। भारतीय वायुसेना (Indian Air Force) द्वारा पाकिस्तानी सीमा में आतंकवादी ठिकानों को निशाना बनाकर की गई सर्जीकल स्ट्राइक पर प्रतिक्रिया देते हुए देश के सभी प्रमुख राजनीतिक दलों के नेताओं ने वायुसेना को बधाई दी। सभी ने एक सुर में कहा कि आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में वो सरकार एवं अपने सुरक्षा बलों के साथ खड़े हैं।

नेताओं ने सरकार एवं सुरक्षा बलों के साथ अपनी एकजुटता दिखाई

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की तरफ से बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में शामिल नेताओं ने सरकार एवं सुरक्षा बलों के साथ अपनी एकजुटता प्रकट की। बैठक के बाद विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कहा,बड़े आतंकी शिविर पर की गई कार्रवाई के बारे में आधिकारिक जानकारी देने के लिए मैंने सर्वदलीय बैठक बुलाई थी।

बैठक में सरकार की तरफ से

इस बैठक में सरकार की तरफ से गृह मंत्री राजनाथ सिंह,वित्त मंत्री अरुण जेटली, संसदीय कार्य राज्य मंत्री विजय गोयल तथा लगभग सभी प्रमुख दलों के प्रतिनिधि शामिल हुए। सुषमा स्वराज ने कहा,मुझे खुशी है कि सभी लोगों ने एक सुर में वायुसेना को बधाई दी।

हमने अपने जवानों के प्रयासों की सराहना

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि हमने अपने जवानों के प्रयासों की सराहना की है और आतंकवाद के खात्मे में हम सदा अपने सुरक्षा बलों के साथ खड़े हैं। सर्वदलीय बैठक में कांग्रेस के गुलाम नबी आजाद, माकपा के सीताराम येचुरी, तृणमूल कांग्रेस के डेरेक ओब्रायन, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रफुल्ल पटेल, बीजू जनता दल के भर्तृहरि महताब, नेशनल कांफ्रेंस के उमर अब्दुल्ला तथा कुछ अन्य नेता शामिल हुए।

About Samar Saleel

Check Also

एशिया में भारतीय बैंकों का प्रदर्शन सबसे अच्छा, दुनिया के टॉप-50 में SBI; निजी बैंकों ने भी बनाई जगह

नई दिल्ली। भारतीय बैंकों का प्रदर्शन एशिया में अपने समकक्षों की तुलना में सबसे अच्छा ...