Breaking News

दिबियापुर : कृषि राज्य मंत्री ने आंगनवाड़ी केंद्र पर पंजीकृत लाभार्थियों को पोषाहार वितरित किया 

दिबियापुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत  ग्राम ककोर विकासखंड भाग्यनगर में शुक्रवार को बाल विकास परियोजना के अंतर्गत आंगनवाड़ी कार्यकत्री व भाजपा जिला उपाध्यक्ष चंद्रकांती मिश्रा के आंगनवाड़ी केंद्र पर पंजीकृत लाभार्थियों को उप्र के मुख्यमंत्री के निर्देश पर उप्र सरकार के कृषि राज्य मंत्री लाखन सिंह राजपूत ने  सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए लाभार्थियों के घर जाकर पोषाहार वितरण किया। इस दौरान उनके साथ पीआरओ प्रमोद राजपूत मौजूद रहे।

देश के प्रधानमंत्री व उप्र के मुख्यमंत्री के आवाहन पर भाजपा जिलाध्यक्ष  श्रीराम मिश्रा ने गर्भवती महिलाओं को कार्यक्रम अधिकारी शरद अवस्थी व  परियोजना प्रभारी सुधा तिवारी के संयोजन में पुष्टाहार सामग्री वितरित किया।

इसके साथ ही उन्होंने नगर सिद्धेश्वर गार्डन गोविन्द नगर एवं शांति गेस्ट हाउस बनरसीदास में  जरूरतमंदों को राशन वितरण किया एवं लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग के विषय में जागरूक किया। इस अवसर पर लोगों से आरोग्य सेतु ऐप को डाउनलोड करवाया गया एवं उनसे अपने-अपने घरों में रह कर कोरोना से बचने के लिए कहा गया ।

राहत सामग्री वितरण में सहयोग करने के लिए जिला महामंत्री भुवन प्रकाश गुप्ता, जिला मीडिया प्रभारी दिलीप मिश्रा, सेक्टर संयोजक प्रदीप मिश्र, नगरध्यक्ष किसान मोर्चा अनुराग मिश्रा, आकाश तिवारी, धीरज दुबे व नरेंद्र सेंगर प्रधान मौजूद रहे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर 

About Samar Saleel

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...