Breaking News

आंदोलन में शामिल किसानों को दिलजीत दोसांझ ने दिए एक करोड़ रुपये दान

पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने किसान आंदोलन को अपना समर्थन देते हुए उन्हें एक करोड़ रुपये दान किए हैं। उन्होंने सिंघु बॉर्डर पर पहुंचकर न सिर्फ किसानों की मांग पूरी करने के लिए सरकार से गुहार लगाई, बल्कि कंगना रनौत पर भी जमकर निशाना साधा।

अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने दिल्ली में आंदोलन कर रहे किसानों को यह रुपये ठंड से सुरक्षित रखने और गर्म कपड़े खरीदने के लिए दान दिया है। सिंघु बॉर्डर पहुंचे दिलजीत सिंह ने मंच से किसानों का समर्थन करते हुए कहा था, “क्या आप हमें सुन रहे हैं??? यहां कोई भी किसान के अलावा कोई बात नहीं हो रही है। मुद्दों को ना भटकाया जाए। किसान की मागों को माना जाए। सब शांतिपूर्वक बैठे हुए यहां पर, कोई भी खून खराबे की बात नहीं हो रही।”

मालूम हो कि अभी हाल ही में किसान आंदोलन को लेकर कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ के बीच ट्विटर पर तीखी बहस हो गई थी। दोनों एक दूसरे को भला- बुरा कहने लगे थे। दरअसल, कंगना ने हाल ही में किसानों के प्रदर्शन में शामिल बुजुर्ग महिला को लेकर ट्वीट किया था, जिस पर दिलजीत ने उन्हें नसीहत दी कि इतना अंधा नहीं होना चाहिए। इसी पर कंगना ने दिलजीत को करण जौहर का चमचा तक कह दिया था, जिसके बाद दोनों के बीच बात और बढ़ गई थी।

About Samar Saleel

Check Also

विवादों में फंसी आमिर खान के बेटे की पहली फिल्म, ‘महाराज’ पर प्रतिबंध लगाने की मांग तेज

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के बेटे जुनैद खान नेटफ्लिक्स फिल्म ‘महाराज’ से अपने अभिनय की ...