Breaking News

डायरेक्टर साजिद खान ने की थी जिया खान के साथ गंदी हरकत, दिवंगत एक्ट्रेस की बहन का बड़ा खुलासा

कॉन्ट्रोवर्सी से पुराना नाता रखने वाले और मीटू मूवमेंट के दौरान सबसे ज्यादा ट्रोल किए जाने वाले डायरेक्टर साजिद खान एक बार फिर सुर्खियों का हिस्सा बन गए हैं। तीन महिलाओं के जरिए यौन उत्पीड़न का आरोप लगाए जाने के बाद अब दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान की बहन ने साजिद को लेकर बड़ा खुलासा किया है। इस सच के सामने आने के बाद साजिद को एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ गया है। जिया खान की बहन करिश्मा का ये दावा है कि साजिद खान ने जिया को सेक्शुअली हैरेस करने के साथ ही उनका गलत फायदा उठाने की भी कोशिश की थी।

दरअसल, दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान की जिंदगी पर एक डॉक्यूमेंट्री बनाई गई है। जिसका नाम ‘डेथ इन बॉलीवुड (Death In Bollywood)’ है। जिसे हाल ही में यूके में रिलीज किया गया है। डॉक्यूमेंट्री के दूसरे एपिसोड में ही करिश्मा, साजिद की पोल खोलती नजर आ रही हैं। करिश्मा के अनुसार,’साजिद खान के रवैये से जिया बुरी तरह टूट गई थीं और वो घर आते ही जिया रोने लगीं। इसी वाक्ये को शब्दों में बयां करते हुए करिश्मा कहती हैं,’रिहर्सल चल रही थी और जिया स्क्रिप्ट पढ़ रही थी। तभी साजिद ने उसे टॉप और ब्रा उतारने के लिए कहा। जिससे वह बुरी तरह डर गई। उसे कुछ समझ नहीं आ रहा था कि उस समय वो क्या करे। जिया के दिमाग में ये बातें आने लगी थीं कि जब फिल्म शुरू होने से पहले ये हाल है तो बाद में क्या-क्या होगा। साजिद की इस हरकत के बाद वो घर आकर खूब रोई।’

Loading...

डॉक्यूमेंट्री में करिश्मा ने जिया के उस डर का भी खुलासा किया जिसे लेकर वो काफी सहम गई थी। करिश्मा ने बताया,’इस घटियापन के बाद भी जिया को वो फिल्म करनी पड़ी क्योंकि उसने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। करिश्मा के मुताबिक जिया ने उनसे कहा था कि अगर वो ऐसा नहीं करती हैं, तो साजिद उसका करियर खत्म कर देगा और उसे बदनाम करके छोड़ेगा। साथ ही अगर वो फिल्म में रहीं तो उनका सिर्फ मोलेस्टेशन ही होगा, लेकिन फिल्म छोड़ दी तो करियर से हाथ धोना पड़ जाएगा।

बता दें कि जिया, साजिद खान की फिल्म हाउसफुल में नजर आ चुकी हैं। वहीं साजिद खान की बात करें तो साल 2018 में चलाए गए मीटू मूवमेंट में डायरेक्टर पर 3 महिलाओं ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। जिसके बाद साजिद को हाउसफुल 4 के डायरेक्शन से हाथ धोना पड़ गया था। वहीं, हाल ही में मॉडल पाउला ने भी साजिद पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे। मॉडल ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट कर यौन शोषण की बात का खुलासा किया था।

Loading...

About Ankit Singh

Check Also

Birthday Special: कभी बैक डांसर थे शाहिद कपूर, ऐसे बदली किस्मत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें एक्टर शाहिद कपूर ने बॉलीवुड में अपना अलग ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *