Breaking News

समिति की बैठक में समस्याओं के समाधान पर विचार

लखनऊ। विशाल खण्ड 3 नकल्याण समिति कार्यकारिणी की मासिक बैठक में स्थानीय समस्याओं के समाधान पर विचार-विमर्श किया गया।  बैठक में गोमती नगर ज़न कल्याण महा समिति के महासचिव और रक्षामंत्री के ज़न संपर्क अधिकारी डॉ राघवेन्द्र शुक्ला के अलावा स्थानीय सभासद राम कृष्ण यादव, नैयर, वार्ड प्रभारी विनोद तिवारी विशेष रूप में उपस्थित थे। बैठक की अध्यक्षता नगीना प्रसाद ने की।

विशाल 3 कल्याण समिति के सचिव बीएल तिवारी ने बताया कि बैठक में चर्चा का मुख्य विषय जलभराव रहा।इस समस्या के निराकरण हेतु डॉ राघवेन्द्र शुक्ला और पार्षद ने यथा संभव सहायता का आश्वासन दिया। Water Logging के सम्बन्ध में करोड़ो के खर्च के estimate पर एक विशेषज्ञ ने राय व्यक्त की-जहाँ जहाँ जलभराव होता है, वहाँ कुछ सीवर लाइन के ढक्कन को बदल कर जालीदार ढक्कन लगा दीजिए, जैसे rain water harvesting वाले पिट के ऊपर लगाया जाता है।

एकता पार्क मे पेड़ो की ट्रिमिंग मे एक सदस्य द्वारा अवरोध उत्पन्न करने को कार्यकारिणी ने गम्भीरता से लिया। सभासद ने बताया कि एकता पार्क के सुंदरीकरण की योजना बन गई है।पानी की टंकी के बारे मे प्रगति से महासचिव ने अवगत कराया।

पंकज शुक्ला के आवास पर आयोजित बैठक में नरेश चंद्र, योगेश गोयल, राकेश त्यागी, ज्ञान प्रकाश नारायणन, ओम अग्रवाल, ज्योति स्वरूप, मनोज बर्थबाल, जेएन मेहरोत्रा, केके गोगीया, अर्चना अग्रवाल, पुष्पा कनोजिया, अभिषेक, जोजेफ भी उपस्थित थे।

About Samar Saleel

Check Also

लखनऊ विश्वविद्यालय: एमबीए के 47 छात्र-छात्राओं को प्लेसमेंट एवं इंटर्नशिप का ऑफर

लखनऊ विश्वविद्यालय के अभियांत्रिकीय एवम् तकनीकी संकाय के प्लेसमेंट सेल द्वारा आयोजित रिक्रूटमेंट ड्राइव मे ...