Breaking News

क्रिकेट को अलविदा कहने वाले डिविलियर्स अब T20 World Cup में आएँगे नजर, डूप्लेसी ने किया दावा…

साउथ अफ्रीका के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने कहा है कि T20 World Cup के लिए टीम में वापसी के लिए धुरंधर बल्लेबाज एबी डिविलियर्स का स्वागत है। डिविलियर्स ने 2018 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा बोल दिया था। लेकिन वह विश्व कीT20 लीगों में अब भी खेल रहे हैं।

एबी डिविलियर्सT20 World Cup के लिए साउथ अफ्रीकी टीम में अपनी संभावित वापसी के लिए मुख्य कोच मार्क बाउचर, दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट के निदेशक ग्रीम स्मिथ और कप्तान फाफ डु प्लेसिस से निरंतर संपर्क में रहे हैं। इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक, डु प्लेसिस ने कहा कि हमने इसके बारे में चर्चा की थी और मैं उन्हें वापस लाने के लिए बहुत उतावला हूं। ये बात तब से हो रही है जब नया कोचिंग स्टाफ आया भी नहीं था।

इसके बाद ये प्रक्रिया थी कि अगले वर्ष T20 क्रिकेट के लिए टीम कैसी होगी, कब और कहां कितने मैच खेले जाएंगे? और फिर इसे इस तरह से तैयार करना कि हम उन्हें वापस ला पाए। वह कब वापसी करेंगे इस पर फैसला नहीं लिया गया है। लेकिन एक ऐसी सीरीज होगी जिससे हम उनकी वापसी चाहेंगे। एक आदर्श शब्द में बोले तो हम प्रयास करेंगे कि हम अपने 11, 12, 13 खिलाड़ियों कोT20 विश्व कप को ध्यान में रखते हुए कुछ मैचों में या सीरीज में खिला सकें।

About News Room lko

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...