Breaking News

राहुल गांधी की मोहब्बत की दुकान में देश के प्रति घृणा के पकवान : डा दिनेश शर्मा

लखनऊ। पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा (Dr. Dinesh Sharma) ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से पूछा है कि उनकी मोहब्बत की दुकान में देश के प्रति घृणा के पकवान क्यों हैं। उनका कहना है कि असल में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष के दिमाग में विदेशी सोंच का कीडा है जो विदेशी जमीन पर बाहर आ जाता है। विदेश में जाकर देश की बुराई करना अब उनका शौक बन गया है।

👉LAC पर चीन ने बना लिया ये, सैटेलाइट तस्वीर से पकड़ी गई ड्रैगन की चालाकी

अमेरिका जाकर भारत में अल्पसंख्यक समुदाय को लेकर उनके द्वारा की गई टिप्पणी बताती है कि उनका मन राष्ट्र प्रेम से नहीं बल्कि राष्ट्र के प्रति घृणा के भाव से भरा हुआ है। इसके साथ ही 1980 में दलितों के खराब हालात की बात कहकर उन्होंने कांग्रेस सरकार की असलियत को उजागर कर दिया है। दलितों का दमन कांग्रेस सरकारों की पहचान रहा है।

डा दिनेश शर्मा Dr. Dinesh Sharma

प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में दलित वर्ग को सही सम्मान मिला है। आज देश हर क्षेत्र में तरक्की की नई मिसाल कायम कर रहा है और दुनिया में भारत की शान बढ रही है। सरकारी योजनाओं का लाभ बिना किसी भेदभाव के समाज के हर वर्ग तक पहुच रहा है। डा शर्मा ने कहा कि पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष को अपने ननिहाल की याद आती होगी पर उन्हें इटली की मानसिकता से ऊपर उठने की जरूरत है।

👉योगी के सहयोगी संघवाद की सफ़लता

भारत के लोगों का दुनिया में मान सम्मान रहे इसके लिए आपसी मतभेद भुलाकर दुनिया के सामने सही बात रखनी चाहिए। पूर्व उपमुख्यमंत्री ने राष्ट्रीय जनता दल द्वारा ट्वीट में नए संसद की तुलना ताबूत से करने की निन्दा करते हुए कहा कि लोकतंत्र के सर्वोच्च मंदिर के अपमान के लिए राजद को जनता से माफी मांगनी चाहिए। लोकतंत्र में वैचारिक मतभेद हो सकते हैं पर इस प्रकार की टिप्पणी से बचा जाना चाहिए।

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...