Breaking News

औरैया में 48 घंटे के लिए जिले की सीमाएं सील

औरैया। जिले में पंचायत चुनाव के तीसरे चरण में 26 अप्रैल को होने वाले मतदान को दृष्टिगत पुलिस प्रशासन द्वारा आगामी 48 घंटे के लिए जिले की सीमाएं सील कर दी गयीं है, इस दौरान बाहरी लोगों से कहा गया है कि वह तत्काल जिले की सीमाएं छोड़ दें।
पुलिस प्रवक्ता ने शनिवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 26 अप्रैल सोमवार को जिले में पंचायत चुनाव के लिए मतदान होगा।

चुनाव को निष्पक्ष, सकुशल व शान्तिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराये जाने के लिए पुलिस अधीक्षक श्रीमती अपर्णा गौतम के निर्देश पर पुलिस द्वारा जनपद की समस्त सीमाओं को 48 घण्टे के लिए सील कर दिया गया है।इस दौरान सभी थाना प्रभारियों द्वारा अपने क्षेत्रों की सीमाओं पर ले बैरियर लगाकर आने-जाने वाले वाहनो/व्यक्तियों की सघंन तलाशी/चेकिंग की जा रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम ने जिले में मौजूद बाहरी लोगों से कहा है कि वह शाम तक जिले की सीमाएं छोड़ दें अन्यथा उनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई अमल में लायी जायेगी।

इस दौरान पुलिस फोर्स ने संवेदनशील/अतिसंवेदनशील बूथ वाली पंचायतों में फ्लैग मार्च निकाल कर मतदाताओं से शांतिपूर्ण निष्पक्ष तरीके से मतदान करने की अपील की और गड़बड़ी करने की मंशा पाले‌ लोगों को चेतावनी दी कि वह बूथ के आसपास भी नजर न आयें, अन्यथा उनके विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Aditya Jaiswal

Check Also

बड़ौत में विजय संकल्प रैली में पहुंचे जयंत और पत्नी चारू चौधरी, मंच से जमकर गरजे सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के साथ ही चारू चौधरी आज ...