Breaking News

संक्रमण रोकने के लिए किया गया सैनिटाइजर का छिड़काव

चौरी चौरा/गोरखपुर। कोविड-19 कोरोना वायरस महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए नगर पंचायत मुन्डेरा बाजार के सफाई कर्मियों ने आज मुन्डेरा बाजार के वार्ड न० 2, 6, 10, 11, 8 व 5 में सैनिटाइजर का छिड़काव किया गया। नगर पंचायत मुन्डेरा बाजार के पूर्व चेयरमैन एवं वर्तमान चेयरमैन प्रतिनीधी ज्योती प्रकाश गुप्ता ने लोगों से अपील करते हुए कहा, संक्रमण के दौरान स्वच्छता का विशेष ध्यान रखें। एवं दूरी बना कर रहें।

नगर पंचायत मुन्डेरा बाजार की चेयरपर्सन सुनीता गुप्ता व अधिशासी अधिकारी सजंय सिंह की अगुवाई में नपं. कर्मियों ने मुन्डेरा बाजार मे मकानों, प्रतिष्ठानों के बाहर सैनिटाइजर का छिड़काव कराते हुए संक्रमण की रोकथाम के लिए सतर्कता बरतने की नगरवासियों से अपील की। नगर पंचायत कर्मियों ने ट्रैक्टर चलित मशीन से सैनिटाइजर का छिड़काव किया।

सफाई कर्मियों ने नाला-नालियों की सफाई के साथ ही इधर-उधर जमा कचरा समेटकर उसे आबादी के बाहर फेंका। चेयरमैन प्रतिनीधी ज्योती प्रकाश गुप्ता का कहना था सैनिटाइजर का छिड़काव बराबर जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि संक्रमण से बचाव के लिए मास्क व शारीरिक दूरी का पालन करते हुए स्वच्छता का ध्यान रखा जाए।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

औरैया में 152 ने जीती कोरोना जंग, दो की मौत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें औरैया। जिले में शनि को दो और संक्रमितों ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *