Breaking News

संजय खत्री : फरियादियों की समस्याओं का हो त्वरित निस्तारण

सताँव(रायबरेली)। गुरुबख्शगंज थाने पर शनिवार को आयोजित समाधान दिवस की गतिविधियाँ जाँचने के लिए जिलाधिकारी संजय खत्री व कप्तान सुजाता सिंह एक साथ थाने पहुंचे। जिले के दोनों शीर्षस्थ अधिकारियों को एक ही गाड़ी से उतरते देख मौके पर मौजूद रहे कर्मचारियों के हांथ-पैर फूल गये।

जिलाधिकारी संजय खत्री और पुलिस अधीक्षिका एक ही गाड़ी से..

अन्य थानों की तरह शनिवार को गुरुबख्शगंज थाने पर भी समाधान दिवस की कार्यवाही चल रही थी।नायब तहसीलदार तरुन कुमार सिंह की अध्यक्षता में आयोजित समाधान दिवस में फरियादी अपनी-अपनीं समस्यायें प्रस्तुत कर रहे थे। तभी जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षिका एक ही गाड़ी से थाने पर आ धमके। उन्होने समाधान दिवस का विधिवत मुआयना किया और फरियादियों से सीधे उनकी समस्यायें पूछी।

डीएम संजय खत्री नें समाधान दिवस में आयी शिकायतों की अधिकता और उनकी गंभीरता को समझते हुये नायब तहसील द्वारा गठित चार टीमों के अतिरिक्त एक और टीम गठित की और निर्देश दिया कि समस्याओं का त्वरित समाधान किया जाय।

जिलाधिकारी नें थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह को थाना परिसर की साफ-सफाई पर विशेष ध्यान देने का निर्देश दिया। थाना परिसर में जलभराव देखकर डीएम ने प्रभारी निरीक्षक को निर्देश दिया कि जल निकास की व्यवस्था दुरुस्त करें। इस बीच दोनो अधिकारी लगभग एक घन्टे तक थाने पर मौजूद रहे।

थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह नें बताया कि समाधान दिवस में आई कुल 11 शिकायतों में से 4 का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया, जबकि शेष 7 शिकायतों के निस्तारण हेतु राजस्व टीमों को समस्या स्थलों पर भेजा गया। टीमों की आख्या के बाद उनके निराकरण की कोशिश होगी।

रत्नेश मिश्रा
रत्नेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

पहले चरण के चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा हमला, भाजपा ने सभी को छला, इंडिया गठबंधन देगा जवाब

लखनऊ:  कांग्रेस विधायक दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि भाजपा ने देश ...