Breaking News

जिलाधिकारी ने अन्तर्राष्ट्रीय पदक विजेता शान्या को नगद पुरस्कार देकर किया सम्मानित

कानपुर देहात। मिशन शक्ति कार्यक्रम से बालिकाओं और महिलाओं में आश्चर्यजनक जागरूकता का समावेश हुआ है विशेष बात यह है कि जागरूक बालिकाओं ने इस कार्यक्रम को हाँथों हांथ लेकर स्वप्रेरणा से इसका प्रचार प्रसार करके इस मिशन को सफल बनाने में अपना महती योगदान दे रही हैं।

उक्त बात जिलाधिकारी डाक्टर दिनेश चन्द्र सिंह ने तीन अन्तर्राष्ट्रीय पदक विजेता शान्या को बारा टोल प्लाजा पर नकद पुरस्कार प्रदान कर उत्साहित करते हुए कही। बताते चलें रूरा निवासी शिक्षक नवीन कुमार दीक्षित की सुपुत्री शान्या ने नेपाल देश से पर्यावरण संरक्षण के लिए नेपाल के राज्यपाल /प्रदेश प्रमुख रत्नेश्वर कायस्थ जी से पुरस्कार प्राप्त करने के साथ ही दक्षिण एशियाई देशों के बीच गोम्टू भूटान से ग्रेपलिंग में स्वर्ण पदक जीतने के बाद अन्तर्राष्ट्रीय रजत पदक सहित तीन अन्तर्राष्ट्रीय पदक विजेता जीत चुकी हैं।

मिशन शक्ति के लिए शान्या विभिन्न विद्यालयों में बालिकाओं को स्व प्रेरणा से आत्मरक्षा सिखाने का सराहनीय कार्य कर रही हैं अपने जिलाधिकारी जी से उत्साह वर्धन पाकर शान्या ने कहा कि पुनः देश के लिए और पदक जीतने की ललक अन्तर्मन में आज के उत्साह वर्धन से फिर से जाग गई है इस अवसर पर एडीएम वित्त साहब लाल व एसडीएम आनन्द सिंह जिला कार्यक्रम अधिकारी राकेश यादव, पुलिस क्षेत्राधिकारी सदर की गरिमामयी उपस्थिति रही।

रिपोर्ट— अवधेश कुमार सिंह

About Aditya Jaiswal

Check Also

पहले चरण के मतदान से पहले मायावती ने की अपील, वोट खरीदने, लूटने को लेकर रहें सावधान

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने पहले चरण के मतदान ...