Breaking News

मंडलीय चिकित्सा अधीक्षक का हुआ विदाई समारोह

वाराणसी। मंडलीय चिकित्सालय के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डां0 प्रसन्न कुमार का महानिदेशक, प्राथमिक स्वास्थ्य विभाग, उत्तर प्रदेश पर पदोन्नति होने पर काशी की सामाजिक संस्थाओं ने, गुरुवार को, उनके किए गए सेवा कार्यों के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया।

मंडलीय चिकित्सा अधीक्षक का हुआ विदाई समारोह

अपने अभिनंदन से अभिभूत होकर डॉ प्रसन्न कुमार ने कहा कि एक चिकित्सक होने के नाते बेहतर से बेहतरीन चिकित्सा प्रदान कराने का कार्य किया। वैसे निकट भविष्य में यहां पर एम आर आई मशीन भी लगने वाला है। साथ ही, उन्होंने कहा कि निदेशक के तौर पर बनारस हमारी सरकारी सुविधाओं में प्रथम वरीयता में रहेगा। उन्होंने कहा कि कोशिश यह होगा कि यहां पर जल्द से जल्द नेफ्रोलॉजी और न्यूरोलॉजिस्ट स्पेशलिस्ट रखे जाएं।

अभिनंदन समारोह के आयोजक, पूर्व पार्षद एवं परमार्थ सेवा समिति के संरक्षक संजय शाह मुन्ना ने कहा कि डॉ प्रसन्न कुमार के नेतृत्व में मंडलीय चिकित्सालय का कायाकल्प हुआ तथा समाज के अंतिम पायदान के लोगों को हर सुविधा उपलब्ध कराई गई।

इस दौरान पूर्व पार्षद अशोक मिश्रा, विनय कुमार, अमित सिंह, आलोक श्रीवास्तव, नीरज गुप्ता, प्रभात तिवारी, अब्दुल कुद्दूस, शाहनवाज आदि मौजूद रहे।

रिपोर्टर जमील अख्तर वाराणसी

About reporter

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...