Breaking News

डीएम ने अछल्दा ब्लाक पहुंच कर चुनावी तैयारियों का लिया जायजा

औरैया। पंचायत चुनाव को लेकर गुरुवार को जिलाधिकारी सुनील कुमार वर्मा ने विकास खण्ड कार्यालय अछल्दा में बने स्ट्रांग रूम का निरीक्षण कर तैयारियों का जायजा लिया। कोराना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए अधीनस्थ कर्मियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। अधिकारियों ने अछल्दा ब्लाक के पोलिग पार्टियों के रवाना, स्ट्रांग रूम का निरीक्षण किया। इस दौरान कोराना के बढ़ रहे संक्रमण को देखते हुए एहतियात बरतने के लिए खंड विकास अधिकारी को निर्देशित किया। उन्होंने कहा कि यह सुनिश्चित करें कि बिना मास्क परिसर में कोई दाखिल न हो सके। परिसर को सैनिटाइज कराने की भी व्यवस्था करें।

जिलाधिकारी ने पाया कि पंचायत चुनाव की तैयारियां अंतिम दौर में चल रहीं हैं। मतपत्र ब्लाकों में पहुंच गए हैं। पोलिंग पार्टियों के बस्ते तैयार हो गए हैं। इनमें मतदाता सूचियों के अलावा पोलिंग पार्टियों की जरूरत का सामान रखा जा रहा है। प्रपत्रों के साथ मतदाताओं की अंगुली पर लगाने वाली स्याही भी दी जा रही है। रात को पोलिंग स्टेशन पर पहुंचने के बाद मच्छरों से बचने के लिए भी सामान दिया जा रहा है।

जिलाधिकारी ने बीडीओ को सीएमओ की तरफ से उपलब्ध कराए जा रही मेडिकल किट सभी पोलिंग पार्टियों को दिए जाने का निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि मतदान को लेकर सभी आवश्यक तैयारियों पूरी कर ली जाए जिससे समय से सभी पोलिंग पार्टी यहां से रवाना हो जाए और समय से मतदान केंद्रों पर पहुंच जाए।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Aditya Jaiswal

Check Also

पहले चरण के चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा हमला, भाजपा ने सभी को छला, इंडिया गठबंधन देगा जवाब

लखनऊ:  कांग्रेस विधायक दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि भाजपा ने देश ...