Breaking News

दहेज लोभियों ने महिला को मारपीट कर दी धमकी

औरैया। कोतवाली अजीतमल क्षेत्र के ग्राम तेज का पुरवा निवासी एक महिला ने महिलाथाना में रिपोर्ट लिखाने के लिए तहरीर दी है जिसमें उसने कस्वा थाना दिबियापुर नहर बाजार निवासी अपने ससुराली जनों पर अतिरिक्त दहेज मांगने व मांग की पूर्ति नहीं होने पर मारपीट कर गाली- गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

कोतवाली अजीतमल क्षेत्र के ग्राम तेज का पुरवा निवासी प्रीति राजपूत पत्नी वरुण राजपूत ने महिलाथाना में रिपोर्ट लिखाने के लिए दी तहरीर में कहा है कि उसकी शादी थाना कस्वा दिबियापुर नहर बाजार निवासी उदय प्रताप के पुत्र वरुण राजपूत के साथ गत 15 फरवरी 2015 को हुई थी। शादी में उसके मायके वालों ने सामर्थ के अनुसार दान दहेज दिया था, लेकिन इससे उसके ससुराली जन संतुष्ट नहीं हुए, और शादी के बाद से ही अतिरिक्त दहेज में 5 लाख रुपए की मांग करने लगे।

मांग की पूर्ति नहीं होने पर वह लोग उसे आये दिन शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित करने लगे। इसी के चलते ससुराली जनों ने उसे गत 10 नवंबर 2020 की सुबह करीब 9 बजे गाली- गलौज कर मारपीट करते हुए घायल कर दिया, तथा जान से मारने की धमकी दी। महिलाथाना पुलिस ने नामजद पति के अलावा सास ऊषा देवी निवासी उपरोक्त के अलावा ननंद प्रियंका पत्नी शानू व नंदोई शानू पुत्र राजेंद्र प्रसाद निवासी विनाराकपुर थाना व जनपद कानपुर नगर के खिलाफ मामले की रिपोर्ट दर्ज की है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...