Breaking News

एमएलसी प्रत्याशी रामचंद्र प्रधान के नामांकन पर डॉ. दिनेश शर्मा का सम्बोधन

डॉ. शर्मा ने कहा कि इस स्थान पर सभा के बाद जब भी पार्टी के प्रत्याशी ने नामांकन किया है, तब जीत पार्टी को ही मिली है। इस बार फिर से भाजपा ही विधान परिषद के सभी सीटों पर जीत दर्ज करने जा रही है।

लखनऊ। उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने  भाजपा के एमएलसी प्रत्याशी रामचन्द्र प्रधान के नामांकन के अवसर पर आयोजित सभा को सम्बोधित किया। उन्होंने कहा कि भाजपा इस चुनाव में भी जीत का परचम लहराने जा रही है। उनका कहना था कि भाजपा का अनुशासित कार्यकर्ता हर बार परीक्षा देने के लिए तैयार रहता है और उसमें वह विशेष योग्यता के साथ पास होता है।

उन्होने कहा कि अभी हाल में ही सम्पन्न हुए विधानसभा के चुनाव इस बात की पुष्टि करते हैं। इस चुनाव में भी भाजपा के प्रधान, सभासद आदि सभी कार्यकर्ता पूर्ण मनोयोग से पार्टी के लिए कार्य करेंगे और पार्टी प्रत्याशियों की जीत को सुनिश्चित करेंगे। उनका कहना था कि भाजपा जाति धर्म की नहीं बल्कि विकासवाद की राजनीति करती है। पार्टी सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास के मंत्र पर ही आगे बढ रही है।

डॉ शर्मा ने आगे कहा कि मंच पर बैठे पार्टी के प्रतिनिधि, इस मंत्र की सार्थकता को सिद्ध कर रहे हैं। भाजपा कभी भी जाति की राजनीति नहीं करती है और उसकी बात भी नहीं करती है। उन्होंने कहा कि मंच इस बात की गवाही दे रहा है कि समाज के हर वर्ग को प्रतिनिधित्व प्रदान किया गया है। इसलिए, पार्टी को समाज के हर वर्ग का समर्थन मिल रहा है। डा शर्मा ने यादों को ताजा करते हुए कहा कि आज जिस सथान पर सभा हो रही है वहीं पर कभी पूर्व प्रधानमंत्री स्व अटल बिहारी वाजपेयी और स्व. लालजी टंडन के नामांकन के पूर्व भी सभा हुई थी। उन चुनावों को भी भाजपा ने जीता था।

उन्होने कहा कि इस स्थान पर सभा के बाद जब भी पार्टी के प्रत्याशी ने नामांकन किया है, तब जीत पार्टी को ही मिली है। इस बार फिर से भाजपा ही विधान परिषद के सभी सीटों पर जीत दर्ज करने जा रही है। इस चुनाव में भी विपक्ष की नकारात्मक राजनीति की हार होने जा रही है। सभा में प्रत्याशी रामचंद्र प्रधान अतिरिक्त नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन, बृजेश पाठक, नगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा जिला अध्यक्ष कृष्ण लोधी आदि भी उपस्थित थे।

About reporter

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...