Breaking News

रंजिश के चलते घर में लगाई आग, पुलिस ने महिला समेत छह लोगों को गिरफ्तार कर किया चालान

औरैया। क्षेत्र के गांव लुधुपुरा में एक पुराने विवाद में विरोधियों ने घर में आग लगा दी। हालाँकि, इस अग्निकाण्ड में किसी की जान तो नहीं गयी, लेकिन इससे पीड़ित का काफ़ी नुकसान हो गया है। मौक़े पर पहुंची पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ़्तार कर उनका चालान कर दिया है।

सोमवार को लुधुपुरा निवासी धनीराम पुत्र सरमन ने पुलिस को दी गई तहरीर में, गांव के कुछ लोगों पर, उसके परिवार समेत उसे जान से मारने का आरोप लगाया है। सरमन ने अपनी तहरीर कहा है कि बीती रात को सोते वक़्त, गांव के ही 6 लोगों ने एक पुराने विवाद की रंजिश के तहत, उसके घर में आग लगा दी थी। इस आग में उसकी और उसके परिवार की जान तो बच गयी, मगर, उसके घर का सारा सामान जल कर राख हो गया।

सरमन ने तहरीर में बताया कि गांव के ही कमलेश और उसके बेटों- सुनील, शीलू, सीपू और दीपू, राजू, महावीर, और पांच अन्य अज्ञात लोगों ने उसके घर में आग लगा दी। गांव के लोगों का शोर शराबा सुनकर वह जागा तब उसने देखा कि उसके घर में आग लगी हुई है। उसने किसी तरह, इस आग से अपने परिवार को बचाया और घटना की जानकारी पुलिस को दी। वहीं, उसने बताया कि आग से उसका बहुत नुकसान भी हो गया है।

गांव पहुंची पुलिस ने मौक़े से, फिलहाल, कमलेश पुत्र प्रभुदयाल, सुनील और शीलू पुत्रगण कमलेश, राजू पुत्र जोहरी लाल, महावीर पुत्र अरविंद कुमार, रोशनी, पत्नी राजू को गिरफ्तार कर न्यायालय के लिए चालान कर दिया ।

कोतवाली प्रभारी शशि भूषण मिश्रा ने बताया कि उक्त घटना के क्षेत्र में मारपीट कर कानून व्यवस्था को बिगाड़ने वाले लोगों का शांतिभंग में चालान किया गया है। जिनमें, रवि यादव पुत्र विजय वीर सिंह, सुनील कुमार पुत्र लाल, निवासी कुदरकोट, मनोज कुमार पुत्र कमल सिंह निवासी बेला रोड, बिधूना अजय बाथम पुत्र सुनील बाथम, निवासी साहस पुर, प्रदीप उर्फ भूरा पुत्र सत्यनारायण निवासी बराहार का नाम शामिल है।

रिपोर्ट- अनुपमा सेंगर

About reporter

Check Also

विश्वनाथ मंदिर में अब नहीं होगी मन्नत की हौद भराई, 580 लीटर दूध से भरा जाता था अरघा

श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में अब हौद भराई पूजा पर रोक लगा दी गई है। ...