Breaking News

इजराइल में फंसीं ‘ड्रीम गर्ल’ फेम एक्ट्रेस नुसरत भरूचा, टीम ने बताया- नहीं हो पा रहा है संपर्क

इजराइल और फिलिस्तीन के मिलिटेंट ग्रुप हमास के बीच चल रहे संघर्ष के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा इजराइल में फंस गई हैं। नुसरत भरूचा की एक टीम मेंबर ने शनिवार को इस बारे में जानकारी दी।

एक बयान में उनकी एक टीम मेंबर ने कहा, “दुर्भाग्यवश नुसरत इजराइल में फंस गई हैं। वह Haifa International Film Festival अटेंड करने वहां गई थीं।

नहीं हो पा रहा है नुसरत से संपर्क
इंडिया टुडे ने अपनी एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया, “आखिरी बार मेरा उनसे संपर्क आज (शनिवार) दोपहर 12.30 बजे के आसपास हुई थी, जब वह बेसमेंट में सुरक्षित थीं। सुरक्षा दृष्टिकोण से बाकी की जानकारियां साझा नहीं की जा सकती हैं। हालांकि तभी से हम उनसे संपर्क नहीं कर पा रहे हैं। हम दोबारा नुसरत से संपर्क करने और उन्हें सुररक्षित वापस भारत लाने की कोशिश कर रहे हैं। हम उम्मीद कर रहे हैं कि उन्हें सुरक्षित और बिना किसी नुकसान के वापस भारत ला सकें।”

हमास ने दागे 5000 से ज्यादा रॉकेट
बता दें कि शनिवार को गाजा पट्टी में मिलिटेंट ग्रुप हमास और इजराइल के बीच जंग शुरू हो गई, इसमें तकरीबन 200 लोग मारे गए और 1000 से ज्यादा के जख्मी होने की खबर है। हमास मिलिटेंट ग्रुप में 5000 से ज्यादा रॉकेट गाजा पट्टी से इजराइल पर दागे और सेना के मुताबिक इजराइल के कई सैनिकों को बॉर्डर के नजदीक से बंधक बना लिया गया है। हमास ने कहा है कि कीमत चुकानी होगी।

नुसरत भरूचा के करियर का ग्राफ
बता दें कि नुसरत भरूचा ने ‘प्यार का पंचनामा’, ‘ड्रीम गर्ल’, ‘छोरी’, ‘हुड़दंग’, ‘राम सेतु’, ‘सेल्फी’ और ‘तू झूठी मैं मक्कार’ जैसी फिल्मों में कमाल का काम किया है। वह जल्द ही फिल्म ‘छोरी 2’ में काम करती नजर आएंगी। नुसरत भरूचा ने साल 2009 में अपने करियर की शुरुआत फिल्म Kal Kissne Dekha के जरिए की थी। हालांकि उन्हें पहचान लव रंजन की फिल्म Pyaar Ka Punchnama से मिली।

About News Desk (P)

Check Also

‘नायक’ में अनिल कपूर के किरदार पर सीएम एकनाथ शिंदे ने दी प्रतिक्रिया, बोले- फिल्म हकीकत से अलग होती है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हाल ही में, एक पॉडकास्ट पर अभिनेता और टीवी ...