Breaking News

दृश्यम 2 के निर्देशक अभिषेक पाठक ने की शादी, शादी में शामिल हुए ये सेलेब्स

दृश्यम 2 (Drishyam 2) के निर्देशक अभिषेक पाठक (Abhishek Pathak) और एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय (Shivaleeka Oberoi) ने बीते दिन गोवा में एक दूसरे को अपना जीवासाथी चुना। 9 फरवरी को शादी के बाद अब कपल ने सोशल मीडिया पर अपने वेडिंग फोटोज शेयर किए हैं, जो तेजी से वायरल हो रहे हैं।फैन्स के साथ ही साथ सेलेब्स भी इन तस्वीरों पर प्यार लुटा रहे हैं।

अभिषेक पाठक ने की शादी

शिवालिका- अभिषेक के वेडिंग फंक्शन्स 8 फरवरी को शुरू हुए थे, वहीं 9 को शादी और उसके बाद पार्टी। बता दें कि शिवालिका और अभिषेक के कॉस्ट्यूम्स को मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया था। इस शादी में शिवालिका और अभिषेक के रिश्तेदार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे, जिस में अजय देवगन, अमान देवगन, कार्तिक आर्यन, नुसरत भरूचा, विद्युत जामवाल, सनी सिंह, भूषण कुमार, लव रंजन, इशिता राज शर्मा सहित कई और सेलेब्स शामिल रहे।

तस्वीरों को शेयर करते हुए अभिषेक और शिवालिका ने कैप्शन में लिखा, ‘आप प्यार को नहीं ढूंढ़ते हैं, प्यार आपको ढूंढ़ता है। इसका किस्मत से भी कनेक्शन होता है, और कहते हैं कि आपके तारों में लिखा होता है। बीती रात 9 फरवरी को हमने हमारे करीबी लोगों के बीच शादी की। ये हमेशा ही हमारे लिए सबसे मैजिकल मूमेंट्स में शामिल रहेगा। आज से हम हमारी नई जर्नी शुरू कर रहे हैं। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है।’

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...