Breaking News

पत्नी ने मायके से आने से मना किया तो युवक ने फांसी लगाकर दे दी जान

औरैया। दिबियापुर थाना क्षेत्र के मोहल्ला लोहियानगर में एक युवक ने अपनी पत्नी के मायके से न आने के कारण छुब्ध होकर फांसी लगाकर जान दे दी। एक दिन पहले वह पत्नी को लेने गया था, लेकिन वह नही आई। घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 युवक ने फांसी लगाकर दे दी जान

दिबियापुर के मोहल्ला लोहियानगर निवासी विष्णु पुत्र पप्पू उम्र तकरीबन 25 वर्ष जो कि मजदूरी करता था, आज सुबह विष्णु ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के पिता ने आत्महत्या का कारण पत्नी से विवाद बताया है।पिता का कहना है कि वह आज सुबह जब काम पर गया तब उसे सूचना मिली कि उसके बड़े बेटे ने फांसी लगा ली।

ट्रांसजेंडर के बेहतर स्वास्थ्य और मुख्य धारा में लाने पर मंथन

बताया कि उसके दो बेटे हैं मृतक विष्णु उसका शादीशुदा बड़ा बेटा है। विष्णु की पत्नी मायके (औरंगाबाद कंचौसी कानपुर देहात) में है। कल विष्णु जब अपनी पत्नी को लेने गया तो पत्नी ने आने से इंकार कर दिया और उससे कहा कि वह कही और रहेगी। ये बात विष्णु ने कल अपने पिता को आकार बताई भी थी।

युवक ने फांसी लगाकर दे दी जान

पिता ने समझाबुझाकर विष्णु को सांत्वना दी और आज सुबह जब वह काम पर गया तब विष्णु ने अपने घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतार कर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनो का रो रो कर बुरा हाल था।

चार दशक की सराहनीय सेवा के बाद सेवानिवृत्त हुए मध्य कमान के जनरल ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ लेफ्टिनेंट जनरल योगेंद्र डिमरी

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

डॉ एमसी सक्सेना कॉलेज: दिशा-2024 में रही गीत और संगीत की धूम

लखनऊ। आज और कल डॉ एमसी सक्सेना ग्रुप ऑफ कॉलेज का दो दिवसीय वार्षिकोत्सव “दिशा-2024” ...