Breaking News

चालक की हत्या कर बोलेरो लूटने वाले गिरोह का खुलासा

बहराइच. विगत दिनों आसाम रोड पर बोलेरो चालक की हत्या कर गाड़ी लूटने वाले गिरोह का जनपद पुलिस ने किया खुलासा। गिरफ्तार चार अभियुक्तों में से एक बिहार के किशनगंज में एसएसबी में तैनात जवान भी शामिल है।

जानकारी के मुताबिक बीते 5 मार्च को आसाम रोड पर कल्पीपारा के पास इरफान पुत्र साबिर निवासी गुल्लावीर कालोनी थाना दरगाह शरीफ बहराइच की अज्ञात बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी। मृतक बोलेरो चालक था,जिसकी हत्या करने के बाद बदमाश बोलेरो गाड़ी (UP61Q0306) लूट कर फरार हो गये थे। उक्त घटना के सम्बन्ध में थाना दरगाह शरीफ में मुकदमा दर्ज कराया गया था। घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस अधीक्षक बहराइच डा0 मनोज कुमार ने स्वाट टीम प्रभारी संजय कुमार दूबे को लगाया। इसी क्रम में मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने धर्मकांटा तिराहा रोड के पास से चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया।पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से लूटी गयी बोलेरो व हत्या में प्रयूक्त पिस्टल मय कारतूस बरामद किया है।

क्यों किया चोरी:

Loading...

गिरफ्तार अभियुक्त राकेश कुमार वर्मा जोकि जनपद बलरामपुर का रहने वाला है और SSB में आरक्षी के पद पर 12 बटालियन किशनगंज, बिहार में तैनात है। इसने मो0 आवेश से चोरी की बोलेरो खरीदने की बात कही थी। जिसके बाद मो0 आवेश ने शेरू और बाबू से गाड़ी लूट कर देने की बात कही और सबने मिलकर घटना को अंजाम दे दिया।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

हजरतगंज थाने का एसएसपी ने किया निरीक्षण

लखनऊ। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बुधवार को हजरतगंज थाने का निरीक्षण किया। एसएसपी ने थाने ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *