Breaking News

कासगंज: जर्जर सड़क के गड्ढों मे रोपे धान के पौधे

कासगंज। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अब्दुल हफीज़ गाँधी ने आज पटियाली विधान सभा क्षेत्र की खराब सड़कों की हालत को सरकार तक पहुँचाने के लिए एक अनोखा अंदाज अपनाया। धान के पौधों को लेकर जर्जर सड़क पर पहुँचे एवं जगह-जगह बने गड्ढों में धान के पौधे रोपे।

कासगंज: जर्जर सड़क के गड्ढो मे रोपे धान के पौधे

आपको बता दें कि दरियावगंज रेलवे स्टेशन से भरगैन को जोड़ने वाली लिंक रोड कई वर्षों से जर्जर हालत में है, जबकि उक्त सड़क पर वाहनों का आना जाना लगा रहता है। सड़क पर बने गड्ढो की वजह से आये दिन वाहनों की दुर्घटना होने से कई लोग चोटिल हो चुके हैं।जिसमे कईयों को तो बेहद गंभीर चोटें लगी हैं एवं अस्पताल मे भर्ती तक करना पड़ा।

अपनी मांग को इस खास तरीके से उठाने के सवाल पर जवाब देते हुए अब्दुल हफीज़ गाँधी ने बताया कि वो इस भरगैन जाने वाली सड़क की मरम्मत की मांग काफी समय से कर रहे हैं। कई बार प्रशासन के संज्ञान में इस बात को ला चुके हैं पर अभी तक इस सड़क मरम्मत का कार्य शुरू नहीं हुआ है। सड़क के खराब होने से आस पास के ग्रामीणों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ता है।

यह खास तरीका इसलिए अपनाना पड़ा ताकि प्रशासन इस सड़क की तरफ ध्यान दे और इसकी मरम्मत जल्द से जल्द कराए। यदि इसके बाद भी प्रशासन नींद से नहीं जागा तो मज़बूरन हमें पटियाली तहसील पर धरना देने के लिए विवश होना पड़ेगा। मैं कासगंज की जिलाधिकारी एवं लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता से मांग करता हूँ कि दरियावगंज से लेकर भरगैन तक सड़क की जल्द से जल्द मरम्मत कराएं।

इस मौके पर इमरान खान, रोहित कुमार, सतेंद्र, बीएच खान, पूर्व एएमयू छात्र रिहान खान, शमीम खान कल्लू टीपू आदि लोगों की उपस्थित रहे।

रिपोर्ट : अनुज प्रताप सिंह

About reporter

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...