Breaking News

किंग खान के लिए दुबई इवेंट बना एतिहासिक, ड्रोन शो में शाहरुख के सिग्नेचर पोज से जगमगा उठा आसमान

अभिनेता शाहरुख खान अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘डंकी’ की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। शाहरुख इस फिल्म का जोर-शोर से प्रचार करने में लगे हैं। बीते दिन शाहरुख अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए दुबई में एक इवेंट में शामिल हुए। हाल ही में, फिल्म का आधिकारिक ट्रेलर दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा में चलाया गया, जिसके बाद फिल्म के प्रचार के एक हिस्से के रूप में एक विशेष ड्रोन शो आयोजित किया गया।

शाहरुख की मौजूदगी में इस पल को देखने के लिए प्रशंसक बड़ी संख्या में इकट्ठा हुए हैं। शो के दौरान, कई ड्रोन आसमान में रोशनी बिखेरते नजर आए। ड्रोन से आसमान में शाहरुख का सिग्नेचर पोज भी बनाया गया। शाहरुख खान के नाम से लेकर ‘डंकी’ शीर्षक और अभिनेता के सिग्नेचर ओपन आर्म पोज जैसे विभिन्न पैटर्न ड्रोन द्वारा आकाश में बनाए गए थे।

दुबई में ‘डंकी’ के प्रमोशनल इवेंट में शाहरुख ने काली टी-शर्ट और मैचिंग डेनिम के साथ लाल जैकेट और काला चश्मा पहना था। दुबई में फिल्म के प्रमोशन के दौरान शाहरुख काफी कूल अंदाज में नजर आए। फैंस भी शाहरुख को देख काफी उत्साहित नजर आए थे। हालांकि, इस इवेंट में ड्रोन से बनाए गए पैटर्न ने सारी लाइमलाइट लूट ली।

सोशल मीडिया पर दुबई इवेंट का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘अब लोगों को समझ में आ गया होगा कि लोग शाहरुख को किंग खान क्यों कहते हैं।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘शाहरुख के लिए यह ड्रोन शो भी कमतर नजर आ रहे हैं।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘डंकी भी जल्द ही ब्लॉकबस्टर होने वाली है।’

About News Desk (P)

Check Also

दशरथ कैकेयी के बाद अब राम सीता की तस्वीरें वायरल, किसी को नहीं पता कहां हो रही शूटिंग

निर्देशक नितेश तिवारी की बहुचर्चित फिल्म ‘रामायण’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में ...