Breaking News

रात एक बजे और सवेरे चार बजे से चलेंगे ‘सालार’ के शो, तेलंगाना सरकार ने दी इजाजत

अभिनेता प्रभास की बहुचर्चित फिल्म ‘सालार’ रिलीज के एकदम करीब है। धड़ाधड़ एडवांस बुकिंग जारी है। इस बीच अभिनेता के फैंस के लिए एक खुशखबरी आई है। ‘सालार’ के शो मध्यरात्रि एक बजे और सवेरे चार बजे भी दिखाए जाएंगे। तेलंगाना सरकार ने बाकायदा इसकी इजाजत दी है। सरकार ने इस संबंध में एक बयान जारी किया है। सरकार के इस एलान के बाद दर्शक जमकर मध्यरात्रि शो के लिए बुकिंग कर रहे हैं।

प्रभास की ‘सालार’ 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता की इस फिल्म के शो सवेरे एक और चार बजे से चलने लगेंगे। सरकार की तरफ से मध्यरात्रि शो की इजाजत मिलने के बाद मध्यरात्रि शो की धुआंधार बुकिंग हो रही है। ये फिल्म तेलुगू के साथ-साथ कन्नड़, हिंदी, तमिल और मलयालम भाषाओं में रिलीज की जाएगी।

‘सालार’ दो दोस्तों की कहानी पर आधारित है। इसमें प्रभास के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन भी नजर आएंगे। दोनों सितारे दोस्तों की भूमिका में दिखेंगे। इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है। टिकट खरीदने के लिए फैंस लंबी लाइनों में लगे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल तमाम फोटो और वीडियो में देखा जा सकता है कि ‘सालार’ की टिकट पाने के लिए दर्शक किस तरह बेकरार हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ‘सालार’ को न सिर्फ सुबह एक बजे और चार बजे दिखाया जाएगा, बल्कि परिस्थितियों को देखते हुए सरकार ने मेकर्स को मल्टिप्लेक्सेस की टिकट्स के दाम में भी 100 रुपये से ज्यादा बढ़ोतरी करने को कहा है। एडवांस टिकट बुकिंग में ‘सालार’ कमाल कर रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अब तक फिल्म के 12.41 करोड़ रुपये के टिकट बिक चुके हैं।

About News Desk (P)

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...