Breaking News

इमरान हाशमी को अपनी असफल फिल्मों पर नहीं है कोई पछतावा, कहा- आज रिलीज होती तो होतीं सफल

इमरान हाशमी बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता हैं। उन्होंने अपने करियर में कई शानदार फिल्में की हैं। उनके फिल्मों की अपनी एक अलग शैली रही है और उन्हें काफी पसंद भी किया गया है। इस इंडस्ट्री में, जहां कई सितारे एक या दो फिल्मों के बाद गायब हो जाते हैं, इमरान पिछले दो दशकों से इस इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। इस दौरान उन्हें कई बदलाव और उतार-चढ़ाव देखे हैं। इस बीच उनकी कई फिल्में असफल भी हुईं। हालांकि, अभिनेता इन सभी चीजों को लेकर कोई पछतावा नहीं करते। हाल में ही एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता ने अपने करियर को लेकर बात की है।

इमरान हाशमी लगातार अपनी फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे हैं। इस दौरान उनकी कई फिल्मों को दर्शकों ने काफी पसंद किया। वहीं, कुछ फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। इसे लेकर उन्होंने हाल में ही एक इंटरव्यू में बात की है। उन्होंने कहा कि उन्हें पीछे मुड़कर देखने और पछतावा करने की कोई जरुरत नहीं है। वह अपनी असफल फिल्मों को गलती नहीं मानते। उन्होंने कहा कि हर फिल्म की अपनी एक अलग यात्रा होती है, ऐसे में वह उन्हें गलती का नाम नहीं दे सकते।

अभिनेता ने अपनी बात को विस्तार से कहते हुए बताया कि वह किसी चीज को पछतावा के नजर से नहीं देखते। उन्होंने आगे कहा कि उनकी कुछ फिल्में अपने समय से आगे थीं। इस वजह से जब वो रिलीज हुईं, तो लोगों के द्वारा अच्छी तरह से स्वीकार नहीं की गईं। इस पर दावा करते हुए उन्होंने कहा कि अब वो ही फिल्में काफी सफल होंगी। उन्होंने आगे कहा कि एक अभिनेता के तौर पर, उन्हें ये करना था, इसलिए उन्होंने किया, क्योंकि इन फिल्मों की स्क्रिप्ट उन्हें काफी पसंद आई थी।

इमरान ने आगे कहा कि उन्होंने कभी भी अपने करियर को लेकर प्लानिंग नहीं की। उन्होंने इसमें जोड़ते हुए कहा कि उन्होंने जो फिल्मने नहीं चलीं, उन्हें भी गलती नहीं मानते। उनका मानना है कि हर फिल्म की अपनी एक यात्रा होती है, जिससे आखिरकार कुछ ना कुछ सबक देती है। कोई भी अपने करियर में इन चीजों को दूर नहीं रख सकता। उन्होंने कहा, “आपको मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा, आपको असफलताएं भी मिलेंगी।आपको बस उनसे सीखना होगा और उसे सही दिशा में ले जाना होगा।”

अभिनेता ने कहा कि वह आगे बस ऐसी फिल्में करते रहना चाहते हैं, जो उन्हें पसंद आती हैं। वह खुद को सिनेमा के प्रति जुनूनी बताते हुए कहते हैं कि वह बस दर्शकों का मनोरंजन करते रहना चाहते हैं। बात करें इमरान के वर्क फ्रंट की तो वह इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘शो टाइम’ को लेकर चर्चा में हैं। ‘शो टाइम’ के सभी एपिसोड 12 जुलाई से डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज हुए हैं। इस सीरीज को सुमित रॉय द्वारा बनाया गया है। मिहिर देसाई और अर्चित कुमार ने इसे निर्देशित किया है। इसमें इमरान हाशमी, महिमा मकवाना, मौनी रॉय, राजीव खंडेलवाल, श्रिया सरन, विशाल वशिष्ठ, नीरज माधव और विजय राज प्रमुख भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं।

About News Desk (P)

Check Also

कहां शुरू कहां खतम का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज़

• पॉप स्टार ध्वनि भानुशाली कर रहीं हैं अपना बॉलीवुड डेब्यू और लक्ष्मण उतेकर क्रिएशन ...