Breaking News

अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते सोशल मीडिया पर छा गई जाह्नवी कपूर, देख फैस हुए पागल

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) एक बार फिर अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते सोशल मीडिया पर छा गई हैं. जाह्नवी कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने वेकेशन से नई फोटोज शेयर की हैं, इन फोटोज में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहने एक पार्क में बैठी नजर आ रही हैं और सनसेट का मजा ले रही हैं.

👉ओपी राजभर के यहां एक बार फिर बजने वाली है शहनाई, होने वाली है छोटे बेटे की शादी

अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते सोशल मीडिया पर छा गई जाह्नवी कपूर

एक्ट्रेस की तस्वीरों को देख लगता है कि वह इन दिनों एक खास लोकेशन पर वेकेशन मना रही हैं. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor New Pics) की लेटेस्ट बोल्ड और सिजलिंग लुक वाली तस्वीरें देख नेटीजन्स जमकर कमेंटबाजी कर रहे हैं.

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Photos) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की ड्रेस पहने पार्क में झील किनारे बैठीं सनसेट एन्जॉय करती दिख रही हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Movies) के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म ‘मिली’ में दिखाई दी थीं. ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं जाह्नवी कपूर जल्द ही ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’, ‘बवाल’, ‘जण गण मण’ और ‘देवारा’, ‘बॉम्बे गर्ल’ जैसी कई फिल्मों में दिखाई देने वाली हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Upcoming Films) ‘उलझ’ नाम की एक फिल्म भी कर रही हैं.

जाह्नवी कपूर ने सनकिस्ड फोटो के साथ-साथ अपना नो मेकअप लुक भी नए इंस्टाग्राम पोस्ट में जमकर फ्लॉन्ट किया है. जाह्नवी कपूर ने झील और खूबसूरत सनसेट की फोटो भी फैंस के लिए शेयर की है. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Video) ने अपने नई फोटोज के साथ कैप्शन में गोल्डन ऑवर लिखा है.

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...