Breaking News

ओपी राजभर के यहां एक बार फिर बजने वाली है शहनाई, होने वाली है छोटे बेटे की शादी

सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर के यहां एक बार फिर शहनाई बजने वाली है। उनके छोटे बेटे अरुण राजभर की शादी तय हो गई है। इसी हफ्ते उनकी बारात निकलने वाली है। घर में शादी की तैयारियां जोर शोर से शुरू हो चुकी है।

अरुण की बारात वाराणसी से गाजीपुर के सादात जाएगी। अगले हफ्ते वाराणसी में भव्य बहू भोज यानी रिसेप्शन का आयोजन किया गया है। राजभर की होने वाली बहू निकिता राजभर का भी वाराणसी से जुड़ाव है। निकिता वाराणसी के ही कॉलेज से बीबीए कर रही हैं।

ओपी राजभर की बहू और अरुण राजभर की होने वाली पत्नी निकिता राजभर मूल रूप से गाजीपुक के सादात थाना क्षेत्र के सरदरपुर गांव की रहने वाली हैं। उनके पिता कैलाश राजभर झारखंड के पिपरवार प्रोजेक्ट बचरा चतरा में स्थित कोल इंडिया में कार्यरत हैं। पिता कैलाश ने बताया कि निकिता की प्रारम्भिक शिक्षा से लेकर स्नातक तक की शिक्षा डीएवी स्कूल बचरा चतरा झारखण्ड से हुई है। वह इस समय वाराणसी के धीरेन्द्र महिला पीजी कॉलेज से बीबीए कर रही है। निकिता एथलेटिक्स की भी खिलाड़ी हैं। डांस के साथ गीत-संगीत में उसकी खास रुचि है।

पूर्व मंत्री ओपी राजभर के दो बेटे हैं। बड़े अरविंद राजभर की शादी 2018 में हुई थी। अब छोटे बेटे अरुण की शादी होने जा रही है। इसके लिए 11 जून का मुहूर्त निकला है। अरुण की बारात वाराणसी के सिंधौरा से गाजीपुर के सादात जाएगी। सादात के गांव सरदरपुर में शादी की रस्मों को पूरा करने के बाद 13 जून को वाराणसी के सिंधौरा में रिसेप्शन का आयोजन होगा। इसमें देश भर की हस्तियों का जुटान होने की संभावना है।

About News Room lko

Check Also

बहू को स्टेशन से लेने जा रहा था परिवार, अनियंत्रित स्कॉर्पियों डिवाइडर से टकराई; पांच लोग घायल

आजमगढ़:  आजमगढ़ जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के कैथीशंकरपुर स्थित ओवरब्रिज पर मंगलवार को अनियंत्रित ...