Breaking News

सड़क में गड्ढों के चलते महिला का रोडवेज बस में प्रसव, बेटे को दिया जन्म, अस्पताल लेकर पहुंचा ड्राइवर

अलीगढ़। रोडवेज बस से पति के साथ कन्नौज से दिल्ली जा रही महिला का बस में प्रसव हो गया। चालक बस को लेकर सीधे जिला मलखान सिंह अस्पताल पहुंच गया। जहां जच्चा-बच्चा को मोहनलाल गौतम महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। दोपहर बाद दंपति के अनुरोध पर अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

यूपी के इस जिले में कुत्ते हुए खूंखार.. तीन माह में चार हजार लोग बने शिकार, इनमें से 1500 बच्चे

सड़क में गड्ढों के चलते महिला का रोडवेज बस में प्रसव, बेटे को दिया जन्म, अस्पताल लेकर पहुंचा ड्राइवर

कन्नौज के थाना दतिया के सराय भगवान निवासी शिवचंद मेहनत-मजूदरी करते हैं। शिवचंद की दिल्ली में ससुराल है। 4 सितंबर देर शाम उनके ससुर की दिल्ली में मौत हो गई। जिस पर शिवचंद अपनी गर्भवती पत्नी 38 वर्षीय सोनी के साथ फतेहरपुर डिपो की रोडवेज बस से दिल्ली जा रहे थे। रास्ते में सोनी को प्रसव पीड़ा होने लगी। यह बात शिवचंद ने बस के चालक -परिचालक को बतायी तो उन्होंने बस को तड़के करीब साढ़े तीन बजे जिला अस्पताल की ओर मोड़ दिया।

गांधीपार्क बस स्टैंड के पास ही तेज प्रसव पीड़ा हुई तो शिवचंद ने बस में सवार दो महिला यात्रियों की मदद से बस में ही डिलीवरी करा ली। सोनी ने बेटे को जन्म दिया। इसके बाद चालक बस को लेकर जिला मलखान सिंह अस्पताल लेकर पहुंच गया। अस्पताल में बस को देखकर अस्पताल कर्मी आ गए। जब उन्हें पूरे मामले की जानकारी हुई तो महिला चिकित्सालय से महिला स्टाफ को बुलाया गया। सीएमएस डॉ. तैय्यब खान ने बताया कि महिला का बस में सफर के दौरान सड़क के गड्ढों के चलते रास्ते में ही प्रसव हो गया। जच्चा-बच्चा दोनों स्वस्थ हैं।

About News Desk (P)

Check Also

सफाई कर्मियों के साथ मारपीट, परिजनों ने कोतवाली में किया हंगामा, चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

जालौन:जालौन जिले के कालपी में सफाई कर रहे युवकों के साथ कुछ लोगों ने अभद्रता ...