Breaking News

“ओवरएक्टिंग की दूकान”…जब मास्क पहनना भूल गईं रश्मिका मंदाना और दिया ड्रैमेटिक रिएक्शन

साउथ एक्ट्रेस  और नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना  हाल ही में मुंबई  की एक लोकेशन पर स्पॉट की गई, जहां वो अपनी गाड़ी से बाहर उतरीं और मास्क (Mask) पहनना भूल गईं. उसी समय मीडिया उनकी फोटोज क्लिक कर रहा था.

एक वीडियो में रश्मिका शॉर्ट जंपसूट और ब्लेजर पहने अपनी कार से बाहर निकलती नजर आ रही हैं। मुंबई में मैडॉक फिल्म्स कार्यालय पहुंचने पर पपराज़ी ने उनका स्वागत किया। और जैसे ही उसने चलना शुरू किया, उसने महसूस किया कि उसने अपना मुखौटा नहीं लगाया है। उसने अपने हाथों से अपना चेहरा ढँकने की कोशिश की और अपने एक साथी से उसे देने के लिए कहा।

हालाँकि, रश्मिका की नाटकीय प्रतिक्रिया उन ऑनलाइन उपयोगकर्ताओं को खुश नहीं करती थी जिन्होंने उन्हें बेरहमी से ट्रोल किया था। उसे ‘ओवरएक्टिंग की दुकान’ कहने से लेकर ध्यान चाहने वाले तक, नेटिज़न्स भारत के राष्ट्रीय क्रश को बख्शने के मूड में नहीं थे।

जब रश्मिका को ध्यान आया कि वो मास्क भूल गई हैं और कुछ ज्यादा ही ड्रैमेटिक रिएक्शन  देने लगीं. उस समय कैमरे ऑन थे तो रश्मिका का ये ओवर रिएक्शन रिकॉर्ड हो गया और वायरल होने लगा. देखते ही देखते इस वीडियो पर एक्ट्रेस जमकर ट्रोल  होने लगीं.

About News Room lko

Check Also

तो इस वजह से राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी में नहीं आए जान कुमार, सिंगर ने कहा ये…

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बिग बॉस 14 के रनर-अप रहे राहुल वैद्य ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *