Breaking News

टॉम क्रूज की ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ में हुई प्रभास की शानदार एंट्री, खुशी से झूमे फैंस

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर सुपरस्टार प्रभास के प्रशंसकों की सूचि बहुत लंबी है। अभिनेता ने एक से एक जबरदस्त फिल्मों में काम किया है। प्रभास को बाहुबली फिल्म से एक नई पहचान हासिल हुई है। देश ही नहीं विदेशों में बाहुबली फेम अभिनेता को पसंद किया जाता है। ऐसे में अब प्रभास के प्रशंसकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। खबर के मुताबिक, प्रभास अब हॉलीवुड फिल्म में दिखाई देने वाले हैं।

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया गया है कि हॉलीवुड मूवी ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ में प्रभास अपनी मौजूदगी दर्ज करा सकते हैं। हालांकि इस बात पर किसी भी प्रकार की ऑफिशियल मुहर अभी तक नहीं लगी है मगर इस खबर से प्रशंसकों के बीच उत्साह देखने को मिल रहा है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसके मुताबिक सुपरहिट फ्रेंचाइजी ‘मिशन इम्पॉसिबल’ की दो फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके डायरेक्टर क्रिस्टोफर मैकक्वेरी ने अपने अगले यानि की सातवें पार्ट के लिए सुपरस्टार प्रभास से संपर्क किया था। वह प्रभास को फिल्म के अगले पार्ट में महत्वपूर्ण किरदार के लिए लेना चाहते हैं। बताया ये भी जा रहा है कि क्रिस्टोफर मैकक्वेरी एवं प्रभास की इस पर चर्चा भी हुई है। पोस्ट के मुताबिक, दोनों की मुलाकात हुई तथा ये मीटिंग तब हुई जब अभिनेता राधे श्याम की शूटिंग के लिए इटली में थे। फिलहाल इस पर प्रभास की ओर से कोई खबर प्राप्त नहीं हुई है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...