Breaking News

चैकिंग के दौरान दबंगों ने की विद्युत टीम के साथ अभद्रता, केबिल की जांच कर रहे लाइनमैन से की हाथापाई

बिधूना/औरैया। कस्बा के आर्यनगर मोहल्ले में दोपहर बाद चैकिंग करने गयी विद्युत टीम के साथ दबंग हाथापाई पा उतर आए। चैकिंग टीम को मोहल्ला निवासी एक उपभोक्ता ने केबिल की जांच करने के लिये घर की छत पर चढ़ने से रोक दिया, उसके बाद लाइनमैन टीनशेड के सहारे छत पर चढ़ा तो दबंग युवक के पुत्र व पुत्र बधू लाइनमैन से हाथापाई करने लगे। दबंगों ने विद्युत कर्मी का प्लास व गमछा छीन लिया एवं धक्का देते हुए नीचे उतार दिया। अवर अभियंता ने कोतवाली में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है।

चैकिंग के दौरान दबंगों ने की विद्युत टीम के साथ अभद्रता, केबिल की जांच कर रहे लाइनमैन से की हाथापाई

कस्बा बिधूना में विद्युत विभाग के अवर अभियंता ओमवीर सिंह के नेतृत्व में विद्युत चैकिंग टीम रविवार को मोहल्ला आर्यनगर में चेकिंग कर रही थी। चैकिंग के दौरान वहां महेश पुत्र दयाराम की केबिल का निरीक्षण करने के लिए छत पर जाना चाहा तो महेश ने पुत्र बधू के नहाने का बहाना बनाते हुए ऊपर जाने से मना कर दिया।

👉प्रत्येक कर्मचारी एवं अधिकारी अपने कर्तव्यों एवं दायित्वों का निर्वहन पूरी निष्ठा से करें : स्वतंत्र देव सिंह

मकान के छज्जा पर गयी केबिल का निरीक्षण करने के लिए जब संविदा कर्मी विमल कुमार बाहर पड़ी टीन शेड के सहारे छत पर गया तो वहां पर मकान मालिक के पुत्रों रिंकू, कल्लू व पुत्र बधू ने उसके साथ अभद्रता करते हुए मारपीट करने लगे। इस दौरान उसका पिलास व गमछा भी छीन लिया, दबंगो ने पूरी विद्युत टीम के साथ भी अभद्रता की। जेई ओमवीर सिंह ने पूरे घटना क्रम का वीडियो अपने मोबाइल में बना लिया और बिधूना कोतवाली पहुंचकर मकान मालिक, उसके पुत्रों व पुत्र बधू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर के साथ साथ पूरे घटना क्रम के वीडियो की सीडी भी दी है।

चैकिंग के दौरान दबंगों ने की विद्युत टीम के साथ अभद्रता, केबिल की जांच कर रहे लाइनमैन से की हाथापाई

अवर अभियन्ता ओमवीर सिंह ने बताया कि मेरे साथ ऋषि कुमार, इन्द्र पाल सिंह व विमल कुमार संविदा लाइनमैन आर्यनगर बिधूना में चैकिंग करते समय महेश पुत्र दयाराम के मकान का निरीक्षण किया। उनकी केबिल छज्जे के ऊपर से होकर मीटर में आ रही थी। तो मैंने केबिल को छज्जे के ऊपर चैक करने हेतु विमल कुमार को भेजा मगर महेश ने अपनी पुत्र बधू के नहाने की बात कही और छज्जे में लगी बाईपास केविल को ऊपर जाकर हटाने लगे। जिस कारण विमल बाहर टीन से चढ़कर ऊपर छज्जे पर पहुंच गया और विद्युत चोरी की वीडियो बनाने लगा तो महेश शाक्य के दोनो पुत्र रिंकू, कल्लू व पुत्र बधू ने विमल के साथ मारपीट शुरू कर दी उसका पिलास व गमछा छीन लिया।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...