Breaking News

सवारियों को दिल्ली ले जा रही ईको गड्ढे में पलटी, एक वृद्ध की मौत, चार घायल

अलीगढ़ में थाना छर्रा अंतर्गत छर्रा-अतरौली मार्ग स्थित गुप्ता मोड़ के निकट सवारियों को लेकर दिल्ली जा रही ईको गाड़ी 9 अगस्त की प्रात: बाइक सवार को बचाने के चक्कर में गड्ढे में पलट गई। गाड़ी पलटने से वृद्ध की मौत और चार युवक घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजा है और घायलों को छर्रा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भिजवाया। वहां घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए अलीगढ़ के जेएन मेडिकल के लिए रेफर कर दिए गए।

गांव भमोरी बुजुर्ग निवासी 60 वर्षीय होडिल सिंह पुत्र हरपाल सिंह, सनी पुत्र चमन, रामरतन पुत्र गेंदालाल, आदिल पुत्र अनीश निवासी कस्बा छर्रा एवं भूप सिंह पुत्र मेवाराम निवासी नगला खेरसा गांव से मजूदरी करने प्रात: छह बजे दिल्ली के लिए ईको गाड़ी से जा रहे थे। छर्रा-अतरौली मार्ग स्थित गुप्ता मोड़ के निकट सामने से आ रहे बाइक सवार को बचाने के चक्कर में ईको गाड़ी पलट कर गड्ढे में गिर गई।

हादसे में होडिल सिंह की मौके पर मौत हो गई, जबकि चारों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए । सूचना पर कोतवाली निरीक्षक बालेन्द्र सिंह मय पुलिस बल के घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। चारों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा। जहां से सभी को जेएन मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया।

रोडवेज बसों के अभाव में ईको से जाती हैं सवारियां दिल्ली
ग्रामीणों ने दिल्ली जाने के लिए प्रात: रोडवेज बसों की मांग पहले कई बार की। ग्रामीणों ने जनप्रतिनिधियों के साथ परिवहन मंत्रालय को प्रार्थना पत्र दिया, जिसमें रोडवेज बस स्टेंड एवं रोडवज बसों के संचालन की प्रार्थना की गई। विभाग ने इस ओर ध्यान नहीं दे रहा, जिसके कारण प्राइवेट बस एवं ईको संचालक सवारियों को दिल्ली तक लेकर जा रहे हैं। प्रात: पांच बजे ईको संचालक गांव-गांव से सवारियों को लेकर प्रतिदिन दिल्ली जाते हैं।

About News Desk (P)

Check Also

अखिलेश यादव से मिली अयोध्या की गैंगरेप पीड़िता, बोली- एफआईआर वापस लेने का बनाया जा रहा दबाव

लखनऊ। अयोध्या की गैंगरेप पीड़िता ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की और उन्हें ...