Breaking News

जल्द लांच होंगे Redmi K60 और Redmi K60 Pro 5G, जाने क्या होगी खासियत

Redmi K60 सीरीज जल्द मार्केट में एंट्री कर सकती है। कंपनी इस सीरीज के तहत तीन नए स्मार्टफोन- Redmi K60, Redmi K60 Pro 5G और Redmi K60 Gaming Edition को लॉन्च करेगी।

फोन की लॉन्च डेट के बारे में अभी कंपनी की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है। अफवाह है कि यह सीरीज दिसंबर में लॉन्च हो जाएगी। #रेडमी K60 सीरीज को लॉन्च होने में अभी कुछ दिन बचे हैं, लेकिन इसी बीच इस सीरीज के वनीला वेरिएंट वेरिफिकेशन वेबसाइट 3C पर लिस्ट हो गया है।

डिजिटल चैट स्टेशन ने हाल में अपनी एक लीक में खुलासा किया था कि यह फोन 5500mAh की बैटरी से लैस है। टिपस्टर ने यह भी कहा कि फोन 67 वॉट की वायर्ड और 30 वॉट की वायरलेस फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। फोन को कंपनी कम से कम 8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च करेगी। प्रोसेसर के तौर पर इसमें आपको कॉर्टेक्स X2 प्राइम के साथ नया मीडियाटेक हीलियो 8200 चिपसेट देखने को मिल सकता है।

फोन में कंपनी 6.67 इंच का QHD+ AMOLED डिस्प्ले ऑफर कर सकती है, जो 120Hz को रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। कैमरा स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो इसमें कंपनी 48 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप ऑफर करने वाली है।

फोन में ऑफर किया जाने वाला मेन कैमरा ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन यानी OIS सपोर्ट के साथ आएगा। इस सीरीज के बाकी हैंडसेट में आपको 64 मेगापिक्सल और 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है।

3C लिस्टिंग के अनुसार फोन का मॉडल नंबर 2313RK75C है। इससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फोन अगले साल जनवरी में लॉन्च होगा। इस लिस्टिंग में फोन की फास्ट चार्जिंग के बारे में भी जानकारी दी गई गै। लिस्टिंग के अनुसार रेडमी K60 स्मार्टफोन 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

About News Room lko

Check Also

Samsung और LG स्मार्टफोन पर मैलवेयर के अटैक का खतरा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें अगर आप Samsung और LG का स्मार्टफोन का ...