Breaking News

सुशासन दिवस के रूप में मनायी गयी अटलजी की 98वीं जयंती, क्षेत्रीय अध्यक्ष ने कहा- अटलजी के नेतृत्व में भारत ने कारगिल युद्ध में पाकिस्तान को हराया

बिधूना। नगर में पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल विहारी बाजपेई की 98वीं जयंती मनायी गयी। इस मौके पर भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेन्द्र सिंह ने कहा वाजपेयी जी ने ही 1998 के परमाणु परीक्षणों को हरी झंडी दी थी। उनके नेतृत्व में भारत ने कारगिल युद्ध में पाकिस्तान को हराया था।

बिधूना…छात्रा का अश्लील फोटो वायरल होने पर फाँसी लगाकर दी जान

नगर में स्थित ज्ञृंगारिका मैरिज होम में रविवार को भाजपा पदाधिकारियों/कार्यकताओं की मौजूदगी में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई की 98वीं जयंती मनाई। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेन्द्र सिंह ने अटल बिहारी वाजपेई की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए और राष्ट्र के प्रति उनके योगदान को याद किया। साथ ही उनके पदचिन्हों पर चलने का आवाहन भी किया। उन्होंने कहा कि वाजपेयी जी की जयंती को हम लोग 2014 से सुशासन दिवस मनाते चले आ रहे है। अटल बिहारी वाजपेयी जी ने एक बार नहीं बल्कि तीन बार देश के प्रधानमंत्री के रूप में कमान संभाली। वह 1930 में एक स्वयंसेवक के रूप में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ में शामिल हो गए।

बिधूना में युवक को फांसी लगा कर किया मारने का प्रयास, भाई के ससुर व अन्य ने हत्या का किया प्रयास, युवक के चिल्लाने पर छोड़कर भागे

कहा कि भारतीय जनता पार्टी की जो भी सरकारें बनीं है। उनका निर्माण ही इसलिए होता है कि देश को अच्छा शासन प्राप्त हो। सुशासन का मतलब जनता का शासन, हमारा अपना शासन। जो वातावरण और काल इन सरकारों के मध्य से गुजरे वहां पर लोगों को अनुभूति हो कि हमारे बीच में हमारे बीच के ही लोग शासन में है और हमारी समस्याओं को विधिवत सुनेंगे। उन्होने कहा कि अटल बिहारी वाजपेई ने भारत देश को विश्व में सर्वोच्च शिखर पर स्थापित करने का जो सपना देखा था। उसे केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा साकार किया जा रहा है।

अपना घर पाने के लिए दस साल से परेशान लोगों ने खोला बिल्डर के खिलाफ मोर्चा

उन्होने कहा कि पिछली सरकारों का एक ही रोना होता था, क्या करें खजाना खाली है। आज देखिए चाहे अटल जी की सरकार हो या नरेन्द्र मोदी की सरकार हो पूरे हिंदुस्तान में सैकड़ों की संख्या में शौचालय बन गये हैं। हर घर में आयुष्मान कार्ड पहुंच गया। उन्होनें कहा कि परसों एक घोषणा में 84 करोड लोगो को फिर से 01 साल के लिए राशन फ्री हो गया। इसके साथ ही कई नीतियों और योजनाओं को बताया। उन्होेंने कहा सभी धर्मों के प्रति समान भाव होना चाहिए। जो नीतियां और योजनाएं आती है उसका सभी वर्गों को लाभ हो।

जनसंघ विकास संगठन के बैनर तले निकाला गया शांति मार्च

हमारा सीधा मतलब है कि सबको साथ लेकर चलना है। कहने का मतलब है कि अगर नियत साफ है, काम करने का माद्दा है विजन हमारा स्पष्ट है तो सरकार को किसी भी प्रकार संकट नहीं है। उन्होंने पिछली सरकारों पर हमला बोलते हुए कहा कि लोग चेन स्नेचिंग कर लेते थे। गाडियां चोरी हुआ करती थी। आप सोच कर देखिये, आज आप कहीं पर भी गाड़ी छोड दीजिए सुरक्षित मिलेगी।

परिवार नियोजन की सेवाओं में भागीदार बनेगी केमिस्ट समिति

इस मौके पर जिला पंचायत अध्यक्ष कमल दोहरे, भाजपा के जिलाध्यक्ष श्रीराम मिश्रा, जिला प्रभारी प्रमोद अग्रहरि, पूर्व जिलाध्यक्ष अनिल गुप्ता नगर निकाय चुनाव की संयोजक मंजू सिंह, राघव मिश्रा, रिषी पाण्डेय, मंजूलता चौहान, सतीश गोयल, ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि आदर्श सेंगर, लाल सिंह सेंगर, अनिल शुक्ला, आशीष वर्मा, अमित मिश्रा, तेजेन्द्र प्रताप सिंह, कुनाल तिवारी, वीरू भदौरिया, भानू ठाकुर सहित सैकडो भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

आज भी प्रासंगिक हैं अटल बिहारी वाजपेयी और वीर सावरकर के विचार

रिपोर्ट – राहुल तिवारी/संदीप राठौर

About Samar Saleel

Check Also

बहू को स्टेशन से लेने जा रहा था परिवार, अनियंत्रित स्कॉर्पियों डिवाइडर से टकराई; पांच लोग घायल

आजमगढ़:  आजमगढ़ जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के कैथीशंकरपुर स्थित ओवरब्रिज पर मंगलवार को अनियंत्रित ...