Breaking News

ईद 2025 होगा सलमान खान की ‘सिकंदर’ के नाम

मुंबई। ईद 2025 में पावरहाउस परफॉर्मर कहे जाने वाले सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) जाने माने प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) और विजनरी डायरेक्टर एआर मुरुगाडोस (AR Murugadoss) साथ मिलकर ‘सिकंदर’ (Sikandar) लेकर आने जा रहे हैं। बता दें कि, मेकर्स ने आज ईद के खास मौके पर सलमान की अगली फिल्म के नाम से पर्दा उठा दिया है, जो की सभी के उत्साह को बढ़ाने के लिए काफी है।

बॉक्स ऑफिस पर छा रहा अक्षय कुमार की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का खुमार, विदेशों में मिल रही जबरदस्त ओपनिंग

जब से इस जबरदस्त कॉलेबोरेशन की सरप्राइजिंग खबर सामने आई है, तब से सभीं के बीच उत्सुकता का माहौल देखने मिल रहा है। ऐसे में अब जब यह तीनों इंडस्ट्री के महारथी साथ आए हैं, तब यह कहना गलत नहीं होगा की “सिकंदर” फिल्म एक सिनेमेटिक स्पेक्टिकल होने वाली है। बता दें कि फिल्म के नाम के सामने आ जाने से दर्शकों के लिए अगले ईद का इंतजार करना जैसे मुश्किल सा होता हुआ नजर आ रहा है।

ईद 2025 होगा सलमान खान की ‘सिकंदर’ के नाम

“सिकंदर” के साथ पहला मौका नहीं है जब प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के साथ सुपरस्टार सलमान खान ने हाथ मिलाया है। बल्कि इनकी जोड़ी ने जुड़वा, मुझसे शादी करोगी, किक और कई अन्य ऐसी ही सुपरहिट फिल्में दी हैं।

हालांकि, किक के बाद दर्शकों द्वारा इनके साथ आने का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था, जो की अब जाकर खत्म हो रहा है। वहीं, दूसरी ओर बात करें ए. आर. मुरुगडोस की तो यह गजनी, हॉलीडे : ए सोल्डर इस नेवर ऑफ ड्यूटी, और तमिल फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी ही कई हिट देने के लिए जाने जाते हैं।

बड़े मियां छोटे मियां दुनिया भर में 36.33 करोड़ की कमाई कर दर्शकों की फेवरेट फिल्म बनी

फिल्म ‘सिकंदर’ का नाम सामने आने के साथ, हर तरफ फैंस और दर्शकों के बीच उत्साह का आगाज हो गया है।अब, सभी के बीच में फिल्म के बारे में और अधिक जानने पाने की उत्सुकता है। इतना ही नहीं सभी ने अभी से ही फिल्म देखने के लिए दिन गिनना शुरू कर दिया है। तो, तैयार कर लीजिए खुद को एक एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी यात्रा पर निकलने के लिए, क्योंकि ईद 2025 अब और भी ज्यादा थ्रिलिंग होने वाली है।

https://www.instagram.com/p/C5nBPT_xUcf/?igsh=MTgzOWtsOHllMDJhMQ==

About Samar Saleel

Check Also

सेबी से नोटिस मिलने के बाद हिंडनबर्ग ने अदाणी प्रकरण में खींचा कोटक बैंक का नाम, मिला यह जवाब

हिंडनबर्ग रिसर्च, एक अमेरिकी शॉर्ट सेलर, जिसने अदाणी समूह पर शेयर बाजार में हेरफेर और ...